मोदी अवतार में नजर आए कमलनाथ!, वही अंदाज, वही ललकार, क्या फिर बना पाएंगे सरकार?

अनुपपूर: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है. जहां सीएम शिवराज अपनी सत्ता बचाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं, वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ भी जीत का ताज पहनने की जुगत में है. इसी जद्दोजहद में कमलनाथ ने अपने अंदाज को ही बदल दिया है. वो पीएम मोदी की तरह जोशीले अंदाज को अपना रहे हैं. अनुपपूर में जनसभा को संबोधित करते हुए वो ठीक उसी अवतार में नजर आए, जैसे पीएम मोदी बरसते हैं.

पीएम मोदी अपनी चुनावी सभा में बुलंद आवाज और हाथ के इशारों से अक्सर विरोधियों पर बरसते हैं. कमलनाथ भी अनुपपूर में उसी अंदाज में शिवराज सरकार पर गरजे. जैसे ठीक पीएम मोदी इतिहास को जोड़कर भविष्य को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हैं. वैसे ही जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इतिहास को याद किया और पंडित जवाहर लाल नेहरु की सराहना की. उन्होंने कहा कि नेहरु की वजह से देश का विकास हुआ है. भारत विकास की तरफ बढ़ा है.

 

शिवराज सरकार पर बरते हुए कमलनाथ ने कहा कि 15 साल में बीजेपी ने केवल झूठ ही झूठ बोले हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आम जनता ने वोट देकर बनाई थी, लेकिन बीजेपी ने उसे अपनी चाल से गिरा दिया. बीजेपी ने नोट देकर सरकार बनाई है, ये वोट की नहीं बल्कि नोट की सरकार है.कमलनाथ ने सीएम शिवराज को चुनौती देते हुए कहा कि 15 साल का हिसाब देकर दिखाइए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *