छोटे भाई ने खत्म किया मोबाइल DATA; बड़ा इतना गुस्साया कि छत पर ले गया, चाकू घोंप मार दिया

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहां बुधवार रात को दो भाइयों में मोबाइल data को लेकर विवाद हो गया. जिससे गुस्साए बड़े भाई ने उसे छत पर ले जाकर चाकू घोंप दिया और कई वार किये. खून में सने राय को देख परिजन उसे एमजीएच (Mahatma Gandhi Hospital) ले गये. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः- यहां जन्म लेते ही तय कर दी जाती है बच्चों की शादी, कभी रिश्ता तोड़ा तो मिलती है सजा

data खत्म करने पर गुस्साया था भाई

पुलिस के अनुसार, जोधपुर के रहने वाले राय और बड़े भाई रमन में मोबाइल data को लेकर विवाद हो गया था. राय ने मोबाइल में दिन का मिलने वाला इंटरनेट data खत्म कर दिया था. इसके बाद आरोपी बड़ा भाई, राय को मकान की छत पर ले गया और उसके सीने पर चाकू से हमला कर दिया. सूचना के बाद महामंदिर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के साथ उसे अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार
राय की मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया. इस दौरान आरोपी रमन घटना स्थल से फरार हो गया. जिसे पुलिस ने रेलवे स्टेशन से ही धरदबोचा. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि राय ने मोबाईल का data खत्म कर दिया था. मौका मिलते ही छत पहुंचकर राय पर चाकू से वार किये और रेलवे स्टेशन की ओर भाग गया.

बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय आरोपी रमन टेनिस की कोचिंग देता है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्रवाई जारी है. दोनों भाइयों के अलावा घर में तीन बहनें और हैं. पूरी घटना से परिवार गहरे सदमें में पहुंच गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *