दर्दनाक हादसा:जन्मदिन से एक दिन पहले जश्न मनाने आए थे कुछ दोस्त, जौरासी घाटी पर 25 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 की मौत

दोस्त के जन्मदिन से एक दिन पहले जश्न मनाने आए डबरा के चार युवकों को लौटते समय जौरासी घाटी पर मौत ने आ घेरा। उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर जौरासी घाटी पर 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। पीछे आ रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, पर कार सवार चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मृतक कार्तिक का सोमवार को जन्मदिन था, लेकिन उसे छुट्‌टी नहीं मिल रही थी। इसलिए सभी दोस्त रविवार को पार्टी करने डबरा से ग्वालियर आए थे। मृतक में एक पीडब्ल्यूडी के एसडीओ का बेटा, प्रॉपर्टी कारोबारी का बेटा व व्यापारी का बेटा है। घटना से पूरा डबरा गम में डूब गया है।

कार हादसे में मृतक चार दोस्त, कार्तिक की शादी का ग्रुप फोटो है
कार हादसे में मृतक चार दोस्त, कार्तिक की शादी का ग्रुप फोटो है

डबरा के ऊषा कॉलोनी निवासी पीडब्ल्यूडी के एसडीओ राजेन्द्र शर्मा का बेटा 30 वर्षीय शिवम शर्मा, अपने दोस्तों 27 वर्षीय नवजोत पुत्र धर्मजीत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोड, 30 वर्षीय शिवम पुत्र अवधेश खागट और कार्तिक पुत्र देवकीनंदन पालीवाल कार में सवार होकर रविवार शाम डबरा से ग्वालियर पार्टी करने आए थे। बताया गया है कि कार्तिक सीमेंट बनाने वाली कंपनी एल एंड टी में पदस्थ है। उसका सोमवार को जन्मदिन था, लेकिन सोमवार को वर्किंग डे होने पर सभी ने रविवार को ही उसके जन्मदिन का जश्न मनाने का फैसला लिया। रात करीब 12 बजे जब यह पार्टी करने के बाद ग्वालियर से डबरा वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार एमपी07 सीएफ-5680 जौरासी घाटी पर वन चौकी के सामने पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। खाई में गिरने से पहले एक पेड़ से भी गाड़ी टकराई है। हादसे को रात को वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। बिलौआ थाना पुलिस, ग्वालियर पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह रेस्क्यू कर कार सवारों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक चारों दोस्त शिवम, कार्तिक, नवजोत और शिवम खागट की मौत हो चुकी थी। हादसे के समय कार कार्तिक के चलाने का पता अभी चला है। पुलिस ने शवों को निगरानी में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

10 महीने पहले हुई थी शादी

मृतक सभी व्यापारिक परिवार से हैं। कार्तिक एल एंड टी कंपनी में एरिया मैनेजर बताया गया है। इसके अलावा शिवम शर्मा के पिता पीडब्ल्यूडी में एसडीओ हैं। नवजोत और उसके पिता डबरा के बड़े किसानों में से एक हैं। साथ ही प्रॉपर्टी का कारोबार है। शिवम खागट भी हार्डवेयर कारोबारी का बेटा है। ऐसा भी पता लगा है कि कार्तिक की महज 10 महीने पहले ही शादी हुई है। जब हादसा हुआ तो घर पर उसके परिवार वाले उसे जन्मदिन की शुभाकामना देने के लिए फोन कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *