इंदौर: सुधर जाओ नहीं तो बर्बाद कर दूंगा, ड्रग्स और भू माफियाओं को CM शिवराज की चेतावनी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को अपने इंदौर प्रवास के दौरान सांवेर विधानसभा क्षेत्र के निरंजनपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए ड्रग और भू माफिया को कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि गुंडे और माफिया को मैं अपने राज्य में सुरक्षित नहीं रहने दूंगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को अपने इंदौर प्रवास के दौरान सांवेर विधानसभा क्षेत्र के निरंजनपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए ड्रग और भू माफिया को कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि गुंडे और माफिया को मैं अपने राज्य में सुरक्षित नहीं रहने दूंगा. चौहान कहते हैं कि गुंडे, बदमाश, माफिया, जनता की जिंदगी में जहर घोलने वालों को मध्यप्रदेश की धरती पर सलामत नहीं रहने दूंगा. मैं उनकी आर्थिक कमर तोड़ कर सबको बर्बाद कर दूंगा.

चौहान ने सभा में मौजूद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जनता मेरी भगवान है और मैं इनके सामने लाख बार प्रणाम करूंगा लेकिन गुंडों और माफियाओं को अपने राज्य में सुरक्षित नहीं रहने दूंगा. वे आर्थिक रूप से नष्ट कर दिये जाएंगे.” वहीं सीएम ने पुलिस अधिकारियों को भी निर्देश देते हुए कहा कि वह यह भी सुनिश्चित करेंगे कि ऐसे माफिया जेल से बाहर न आ पाएं. ये समाज के दुश्मन हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *