BBC रेडियो के शो पर PM मोदी को दी गई गाली, मां के लिए की अभद्र टिप्पणी

बीबीसी रेडियो स्टेशन पर एक कार्यक्रम में पंजाबी भाषा में एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के लिए अभद्र टिप्पणी की है।

नई दिल्ली: भारत विरोधी ताकतों द्वारा लगातार ही विदेशों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी तमाम नीतियों का विरोध किया जाता है। इंग्लैंड सहित कुछ अन्य देशों में मोदी सरकार के कड़े रुख से खिसियाकर कुछ भारत विरोधी भारतीय दूतावास के बाहर हिंसक प्रदर्शन भी कर चुके हैं लेकिन इस बार विदेशों में बैठे भारत विरोधियों ने अपनी कुंठा दिखाने के लिए नीच काम किया है।

बीबीसी रेडियो स्टेशन पर एक कार्यक्रम में पंजाबी भाषा में एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के लिए अभद्र टिप्पणी की है। हैरानी की बात यह रही कि बीबीसी रेडियो स्टेशन पर कार्यक्रम का संचालन कर रही प्रजेंटर ने भी इस टिप्पणी को ऑन एयर होने दिया, उस टिप्पणी को कट नहीं किया गया।

बीबीसी रेडियो स्टेशन पर BBC Asian Network’s Big Debate के नाम से ऑन एयर होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री की मां के लिए अभद्र टिप्पणी की गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी बहस शुरू हो गई है। बीबीसी रेडियो स्टेशन पर यह कार्यक्रम 1 मार्च को 10:53 बजे ऑन एयर हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *