नहीं कर पाया रेप तो दुपट्टे से 20 मीटर तक घसीटता रहा, फिर गला दबाकर मार डाला

अलीगढ़ हत्याकांड का खुलासा, पड़ोसी गांव का नाबालिग गिरफ्तार. खेत में सिंचाई कर रहे पड़ोसी गांव के 17 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर किशोरी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की थी.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले (Aligarh) के थाना अकराबाद इलाके (Akrabad Area) में 28 फरवरी को हुए रेप की कोशिश के दौरान किशोरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. आईजी पीयूष मोर्डिया और एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पड़ोस के खेत में सिंचाई कर रहे पड़ोसी गांव के 17 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर किशोरी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की थी.

रेप करने में नाकाम होने पर आरोपी ने दबाया किशोरी का गला-पुलिस
पुलिस के अनुसार, जब नाबालिग लड़की खेत पर चारा लेने के लिए पहुंची तब उस दौरान नाबालिग आरोपी मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्म देख रहा था. खेत में किशोरी को पास से गुजरता देख उसकी नीयत खराब हो गई थी. अश्लील वीडियो से उत्तेजित होकर किशोर ने इस घटना को अंजाम दिया था. आरोपी किशोर ने नाबालिग किशोरी को दबोच लिया और रेप करने की कोशिश की. जब वो इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसने किशोरी के दुपट्टे से ही गला दबाकर हत्या कर दी. ये हत्या सुबह 11 बजे के आसपास की गई. आरोपी ने शव को छिपाने के लिए 20 मीटर तक घसीटा. पुलिस को घटनास्थल से आरोपी किशोर के खिलाफ सबूत मिले और इन फॉरेंसिक सबूत के आधार पर कार्रवाई की गई.

ये है पूरा मामला

अपनी नानी के यहां रह रही थी किशोरी
नाबालिग काफी समय से अपनी नानी के यहां पर रह रही थी. नाबालिग किशोरी खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. जब काफी देर बाद भी वो घर नहीं पहुंची तो उसकी नानी उसे खेत पर देखने गई लेकिन काफी तलाशने पर भी वो नहीं मिली. इसके बाद फिर गांववालों को इसकी खबर लगी तो सभी उस किशोरी को ढूंढ़ने के लिए लग गए. काफी तलाशने पर शाम को नाबालिग का शव खेत में लहूलुहान हालत में मिला. जिसके बाद सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. किशोरी का खून से लहूलुहान शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी.

हिरासत में लिए गए 12 संदिग्ध लोग
बता दें कि अलीगढ़ में रेप और मर्डर के इस केस (Aligarh Rape Case) को सुलझाने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया था. मंगलवार को अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) ने पूछताछ के लिए 12 संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया था. अलीगढ़ पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (रेप), 302 (मर्डर) और पोक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत भी केस दर्ज किया था.अब इस मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.आईजी पीयूष मोर्डिया ने हत्याकांड के खुलासे पर जिला पुलिस की तारीफ की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *