यूपी विधानसभा के बाहर चली गोली, पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

उत्तर प्रदेश विधानसभा गेट नम्बर 7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार को सर्विस रिवॉल्वर से गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा गेट नम्बर 7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार को सर्विस रिवॉल्वर से गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया। गोली लगने से दरोगा निर्मल कुमार चौबे की मौत हो गई है। गोली लगने से घायल दरोगा निर्मल कुमार चौबे को सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई।

निर्मल कुमार चौबे की आज विधानसभा सत्र के दौरान गेट नंबर 7 पर ड्यूटी लगाई गई थी और चिनहट में इनका घर बताया जा रहा है और लखनऊ के बंथरा थाने में तैनात थे। मौके पर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर समेत कई आलाधिकारी पहुंच चुके हैं और जांच की जा रही है।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डी.के. ठाकुर ने बताया कि मृतक सब इंस्पेक्टर निर्मल चौबे के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि मैं बीमार हूं, मैं जा रहा हूं मेरे बच्चों का ध्यान रखना। मामले की जांच जारी है।

गोली चलने के बाद आनन-फानन में भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है। पुलिस की कई टीमें विधानसभा के पास जांच में जुटी हुई हैं। फिलहाल दरोगा निर्मल कुमार चौबे ने किन हालातों में किन कारणों से खुद को गोली मारी है इसको लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दरोगा ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी है। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बीमारी से पीड़ित होने की बात लिखी है इसलिए सुसाइड किया है। मुख्यमंत्री से सुसाइड नोट में माफी भी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *