Jabalpur Murder: साले ने कुल्हाड़ी से काटा अपने जीजा का गला, फिर कटा सिर लेकर पहुंचा Police Station

आरोपी ने पुलिस को बताया कि 3 महीने पहले मृतक उसकी बहन के साथ भाग गया था और दोनों ने शादी कर ली थी. पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त पर युवक का बिना सिर का शव रामनगर इलाके के एक खेत से बरामद किया.

जबलपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर से हत्या (Man Cut Off Head Of His Brother In Law) की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां घरवालों की मर्जी के बिना शादी करना एक प्रेमी जोड़े को भारी पड़ गया. एक तरफ जहां लड़की के भाई ने युवक की बेरहमी से हत्या (Jabalpur Murder) कर दी, वहीं दूसरी तरफ युवती ने भी कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कटा सिर लेकर सरेंडर करने पहुंचा युवक

बता दें कि गुरुवार को जबलपुर (Jabalpur Murder) में एक युवक ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर (Man Surrenders After Killing Brother In Law) कर दिया. उसने अपने हाथ में एक बोरी ली हुई थी, जिसमें उसके जीजा का कटा हुआ सिर था. आरोप के अनुसार, युवक ने बड़ी बेरहमी से कुल्हाड़ी से अपने जीजा का सिर धड़ से अलग कर दिया.

प्रेम विवाह करने पर खौफनाक सजा
पुलिस अधिकारी ने बताया कि 35 साल के एक शख्स ने उसकी बहन के साथ भागकर शादी करने वाले युवक को मौत के घाट उतार दिया. हत्यारे ने कुल्हाड़ी से अपने जीजा का गला काट दिया. इसके बाद आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *