नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में लगी आग, सभी को सुरक्षित निकाला गया

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में आग लगने के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया लेकिन ट्रेन के लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन के नजदीक रोक दिया।

देहरादून. उत्तराखंड से बड़ी खबर है। भारतीय रेलवे की नई दिल्ली से देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के C4 डिब्बे में आज शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। ये हादसा कांसरो इलाके के नजदीक हुआ। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि जिस डिब्बे में आग लगी थी, उसमें से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया। किसी के चोटिल होने की खबर नहीं हैं।

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में आग लगने के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया लेकिन ट्रेन के लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन के नजदीक रोक दिया। इस घटना की सूचना तुरंत राजाजी टाइगर रिजर्व और भारतीय रेल के अधिकारियों को दी गई।

लोकल रिपोर्ट्स के अनुसार, राजाजी टाइगर रिजर्व इलाके में होने की वजह से कांसरो में मोबाइल नेटवर्क नहीं है, जिस वजह से घटना की जानकारी जुटाने में टाइम लग रहा है। बताया जा रहा है कि जिस बोगी में आग लगी उसमें 30 से ज्यादा लोग सवार थे। कहा जा रहा है कि जंगल का रास्ता होने की वजह से घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम भेजने में परेशानी हुई। ट्रेन को अब देहरादून के लिए रवाना कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *