रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी पर BJP MLA ने ही की शिकायत तो दिग्विजय बोले- क्या अब CM शिवराज जांच कराएंगे?

सिटी हॉस्पिटल 10 सालों से सरकारी योजनाओं के नाम पर पैसों की हेराफेरी कर रहा है. आयुष्मान भारत योजना, पीएम केयर फंड, राज्य बीमारी सहायता पीएम इन फड़ों से बिना किसी बीमारी के बीमारी दर्शा कर पैसा लेता आया है.

मध्य प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबजारी जमकर हो रही है. इस बात को अब खुद बीजेपी के विधायक मान रहे हैं. दरअसल नरसिंहपुर से बीजेपी के विधायक जालम सिंह पटेल ने जबलपुर कमीश्नर को पत्र लिखकर शहर में स्थित सिटी हॉस्पिटल पर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाने और उसके बदले गरीब और मासूम लोगों से लाखों रुपए वसूलने की शिकायत की है. जालम सिंह पटेल ने अपने पत्र में लिखा है कि सिटी हॉस्पिटल अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाकर लोगों को मारने का काम कर रहा है.

इतना ही नहीं हॉस्पिटल प्रबंधन पैसे बनाने के चक्कर में ज्यादा से ज्यादा पेशंटों को मारकर नए पेशंटों की भर्ती कर रहा है. पटेल ने आगे लिखा है कि हॉस्पिटल के कई साइलेंट राजनैतिक पार्टनर है जो अस्पताल का साथ इस अपराधिक गतिविधी में दे रहे हैं.

1 से 5 लाख रूपए एडमिट होने से पहले ही जमा कराए जा रहे हैं

जालम सिहं पटेल ने अपने पत्र में लिखा है कि सिटी हॉस्पिटल मरीज के एडमिट होने से पहले ही उनके परिजनों से 1 से 5 लाख रूपए की रकम जमा करा लेता है. इसके बाद कब किस पेशंट को मारना है ये पहले ही तय कर लिया जाता है. उन्होंने कहा नरसिंहपुर जिला जबलपुर से लगा हुआ है. इस कारण सैकड़ों लोग जबलपुर इलाज कराने आते हैं. इस हॉस्पिटल ने इलाज के नाम पर एडमिट कर सैकड़ों लोगों से लाखों रूपए वसूले हैं.

10 सालों से अस्पताल कर रहा है पैसों की हेरा-फेरी

सिटी हॉस्पिटल 10 सालों से सरकारी योजनाओं के नाम पर पैसों की हेराफेरी कर रहा है. आयुष्मान भारत योजना, पीएम केयर फंड, राज्य बीमारी सहायता पीएम इन फड़ों से बिना किसी बीमारी के बीमारी दर्शा कर पैसा लेता आया है. जालम सिंह पटेल ने अपने पत्र में पुलिस से अनुरोध किया है कि वो सभी मामलों की जांच करा कर अस्पताल और पर्दे के पीछे से मदद करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करें.

दिग्विजय सिंह ने साधा सीएम पर निशाना

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इस मामले में सीएम शिवराज को घेरते हुए कहा है कि ‘क्या शिवराज जी अपने ही विधायक की शिकायत पर जॉंच करवायेंगे? जॉंच सर्व दलीय विधान सभा की समिति को करना चाहिए. नक़ली रेमडेसिवीर इंजेक्शन देना और उसमें भी काला बाज़ारी करना गंभीर आरोप हैं. देखते हैं शिवराज जी ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हैं या नहीं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *