बैठक में सिंधिया के PA के बैठने पर बबाल

कांग्रेस के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट किया- विकास कार्यों की बैठक में मंत्री प्रद्युम्न सिंह, कलेक्टर, निगमायुक्त को निर्देश देते सिंधिया के पीए…

लियर में विकास कार्यों की बैठक और एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया के अफसरों के साथ बैठक में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ओएसडी व पीए पुरुषोत्तम पाराशर के अफसरों को निर्देश देने पर कांग्रेस ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने बैठक का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि “ग्वालियर के विकास कार्यो की बैठक में मंत्री प्रद्युम्न तोमर, कलेक्टर, निगमायुक्त को निर्देश देते सिंधिया जी के पीए पुरुषोत्तम पाराशर” तक मौजूद हैं, लेकिन ग्वालियर के तमाम जनप्रतिनिधि गायब हैं। यहां कांग्रेस प्रवक्ता का इशारा कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक व सतीश सिकरवार की ओर था। अब इस पर किसी से कोई जवाब देते नहीं बन रहा है।

एक दिन पहले विकास कार्यों की बैठक के बाद ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह ने यह किया था ट्वीट, उसके बाद ही कांग्रेस ने आड़े हाथों लिया
एक दिन पहले विकास कार्यों की बैठक के बाद ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह ने यह किया था ट्वीट, उसके बाद ही कांग्रेस ने आड़े हाथों लिया

ग्वालियर में शनिवार को दिल्ली से एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया की टीम ग्वालियर आई थी। उनके साथ बैठक के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया अधिकारियों, कलेक्टर ग्वालियर, नगर निगम आयुक्त ग्वालियर सहित समस्त अफसरों के साथ ग्वालियर एयरपोर्ट के विकास, विस्तार व ग्वालियर के पेयजल सहित अन्य विकाय कार्यों पर बैठक कर चर्चा की गई।

उन्होंने इस ट्वीट के साथ बैठक के कुछ फोटो भी अपलोड किए थे। यहीं से विवाद खड़ा हो गया। कांग्रेस के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने उनके इसी ट्वीट को रीट्वीट किया और बैठक के फोटो में कलेक्टर के पास बैठे दिख रहे केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के ओएसडी और पीए पुरुषोत्तम पाराशर पर कमेंट किया है। उन्होंने ट्वीट कर चुटकी ली है कि ग्वालियर के विकास कार्यों की बैठक में ग्वालियर के जनप्रीतिनिधि तो गायब हैं, लेकिन सिंधिया के पीए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, कलेक्टर व अन्य अफसरों को निर्देश दे रहे हैं। इसके बाद सिंधिया के पीए के बैठक में शामिल होने होने और क्षेत्रीय विधायकों को न बुलाने का मुद्दा छाया हुआ है।

कूनो से पानी लाने के प्रोजेक्ट पर कांग्रेस नेता ने उड़ाई हंसी
कूनो से पानी लाने के प्रोजेक्ट पर कांग्रेस नेता ने उड़ाई हंसी

कांग्रेस नेता रामनिवास रावत बोले-जनता को गुमराह न करो

प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कभी सिंधिया के करीबी माने जाने वाले रामनिवास रावत ने भी एक दिन पहले हुई विकास कार्यों की बैठक के बाद भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लिया है। रामनिवास रावत ने बैठक में लिए गए निर्णय “चंबल के साथ कूनो बनेगी शहर की प्यास बुझाने का विकल्प, प्रद्युम्न बोले- 15 महीने में प्रोजेक्ट धरातल पर दिखे” का मजाक उड़ाते हुए अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि ग्वालियर की जनता को गुमराह मत कीजिए। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कूनो सायफन पर न कोई बांध है, न बन रहा है। न ही स्वीकृत है, न ही तकनीकी DPR बनी है, न ही पिछले वर्षो में कोई सर्वे हुआ है। पहले चंबल से ही 2008 में शिवराज सिंह जी द्वारा घोषणा की गई थी। आज तक योजना धरातल पर नहीं आ पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *