सुंदरकांड में जूते पहनकर पहुंचे BJP नेता

नेता:ग्वालियर भाजपा अध्यक्ष कमल माखीजानी पर कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा- देख लो हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा

सुंदरकांड पाठ में जूते पहनकर शामिल होने पर ग्वालियर BJP अध्यक्ष कमल माखीजानी विपक्ष के निशाने पर हैं। पाठ खत्म होने के बाद जब आहूति की बारी आई, तब भी उन्होंने जूता नहीं उतारा। इस पूरे मामले का वीडियो सामने आने के बाद कमल माखीजानी और भाजपा की किरकिरी हो रही है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा है कि देख लो हिंदुत्व के ठेकेदार का कारनामा।

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर भाजपा और जिला शहर अध्यक्ष कमल माखीजानी पर तंज कसा है। केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि आज स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जी का जन्म शताब्दी पर ग्वालियर में उन्हें आदरांजलि, करने के लिए सुंदरकांड का पाठ भी हुआ, तदपश्चात मंत्र पुष्पांजलि भी हुई। हिंदुत्व के ठेकेदार जिला भाजपा के अध्यक्ष कमल माखीजानी जूते पहनकर सुंदरकांड और ठाकरे जी को नमन करते हुए? यह है भगवान और दिवंगत आत्मा का का सम्मान?’

दरअसल, सोमवार को ग्वालियर के एक होटल में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती पर समारोह आयोजित किया गया था। कुशाभाऊ ठाकरे को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ-साथ उनके लिए BJP ने एक सुंदरकांड पाठ का आयोजन भी किया था। कार्यक्रम में शहर के सभी बड़े नेता विशेषकर हिंदुत्व छवि वाले नेता उसमें शामिल हुए। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, BJP के जिला शहर अध्यक्ष कमल माखीजानी भी विशेष रूप से मौजूद थे।

कांग्रेस नेता केके मिश्रा का ट्वीट।
कांग्रेस नेता केके मिश्रा का ट्वीट।

बताया जा रहा है कि सुंदरकांड समाप्त होने के बाद जब पुष्पांजलि और पूर्णाहुति के लिए सभी को बुलाया गया तो जयभान सिंह पवैया ने तो जूते उतार दिए और उनके साथ वहां खड़े करीब 20 से 25 लोगों में किसी के भी पैर में जूते नहीं थे।

सिर्फ भाजपा के महानगर अध्यक्ष कमल माखीजानी जूते पहने हुए ही पुष्पांजलि अर्पित करते दिखे। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जूते पहने सुंदरकांड में शामिल हुए भाजपा शहर अध्यक्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद BJP की किरकिरी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *