ग्वालियर में हाईवे पर लूट:बाइक सवार बदमाशों ने BSF के हवलदार और उसकी पत्नी पर कट्‌टे के बट से किया हमला; गहने, मोबाइल और कैश लूट ले गए

ग्वालियर से बाइक से टेकनपुर जा रहे BSF के हवलदार और उसकी पत्नी से लूट हो गई। हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर कट्‌टे के बट और डंडों से पीटा। आरोपी इनसे 2 लाख रुपए के गहने, 5 हजार नकदी और मोबाइल लूट ले गए। वारदात रविवार रात 10 बजे झांसी रोड हाईवे की है। हवलदार ने विरोध करने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने डंडों से पीटा। वारदात में हवलदार घायल भी हो गया। हाथ में फ्रैक्चर भी हुआ है। बिलौआ थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया

टेकनपुर BSF (बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स) कैंपस निवासी राकेश शर्मा पुत्र बद्री प्रसाद शर्मा BSF में बतौर प्रधान आरक्षक पदस्थ हैं। रविवार को वह पत्नी पार्वती के साथ आगरा में बेटी के लिए रिश्ता देखने गए थे। ग्वालियर से उनकी ट्रेन थी। बाइक उन्होंने स्टेशन की पार्किंग में लगाकर आगरा गए थे। वापस आकर रात में बाइक से टेकनपुर लौट रहे थे। वह विक्की फैक्ट्री के पास पहुंचे ही थे, तभी बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें क्रॉस किया। राकेश को लगा कि हाईवे पर उत्पात मचाने वाले लड़के होंगे।

आगे बल्ली ढाबा के पास बाइक सवार एक बार फिर उनके पास आए। एक बदमाश ने हवलदार की पत्नी की साड़ी खींच दी। अचानक हुई हरकत से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। जैसे ही, उन्होंने बाइक रोकी एक बदमाश ने कट्टा तान दिया। दूसरे ने झपट्टा मार कर पार्वती के गले से सोने की चेन झपट ली। जब उन्होंने बदमाशों का विरोध करने का प्रयास किया, तो तीसरे बदमाश ने डंडे से उन पर हमला कर दिया। इसी बीच, बदमाशों ने उनकी पत्नी से चेन के साथ ही सोने की अंगूठी, एक मोबाइल और हाथ घड़ी लूट ली। वारदात के बाद बदमाश बाइक से भाग निकले। पत्नी के पास बचे मोबाइल से हवलदार ने बेटे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बिलौआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल हवलदार राकेश का इलाज कराने के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

हाईवे के साथ ही शहर और देहात में नाकाबंदी
वारदात का पता चलते ही पुलिस ने हाईवे के साथ ही शहर और देहात में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में सर्चिंग अभियान चलाया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पुलिस अब ग्वालियर स्टेशन पार्किंग के पास से लेकर हाइवे तक CCTV कैमरे खंगाल रही है। शायद बदमाशों को कोई सुराग लग जाए।

यह था बदमाशों का हुलिया
पीड़ित दंपति ने पुलिस अफसरों को बताया कि दो बदमाशों की उम्र करीब 25 से 30 साल और तीसरे की उम्र करीब 40 से 45 साल के करीब होगी। तीनों बदमाशों के चेहरे खुले हुए थे और उनकी बोलचाल से बदमाश लोकल लग रहे थे। इसी आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इस मामले में TI बिलौआ रमेश शाक्य का कहना है कि लूट का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपी भी पकड़े जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *