भिंड में युवक का अपहरण का प्रयास:युवक को कार में बंधक बनाकर बदमाश ले जा रहे थे, टोल प्लाजा के कर्मचारियों को रोका वाहन फिर बदमाशों को पीटा

भिंड के फूप थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सब्जी खरीद रहे युवक का चार पहिया वाहन से 3 बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया। बदमाश, युवक को कार में जबरन बैठाकर मारपीट करते हुए ले जा रहे थे। जब यह कार भदाकुर से ऊमरी मार्ग पर छूछरी के पास स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची। यहां टोल प्लाजा कर्मियों को सूचना लगते ही उन्होंने वाहन को रोक लिया। इसके बाद टोल प्लाजा कर्मी ने बदमाशों की मारपीट की। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर फूप थाना पुलिस पहुंच गई। इसके बाद आरोपी युवक को छोड़कर भाग गए।

फूफ थाना इंचार्ज देवीदीन अनुरागी ने बताया कि शुक्रवार को 35 वर्षीय अशोक पुत्र शिवदान सिंह यादव निवासी मनफूल थाना देहात भदाकुर तिराहे पर सब्जी खरीद रहे थे, तभी ओमनी क्रमांक एमपी 07 बीए 2415 में सवार होकर आए मुकुट बिहारी यादव, बबलू यादव और धर्मेंद्र यादव ने अशोक को अपनी गाड़ी में जबरदस्ती बैठा कर अपहरण करके ले जाने लगे। इसके बाद आरोपितों ने अशोक के साथ चलती गाड़ी में मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपित अशोक को ऊमरी की ओर ले जा रहे थे, लेकिन तभी छूछरी के पास स्थित टोल प्लाजा पर गाड़ी में से आ रही चीख-पुकार की आवाज को सुनकर टोल पर तैनात कर्मचारियों ने आरोपितों की गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़ित अशोक का कहना है कि पांच दिन पहले इन लोगों से उसका किसी वाहन को लेकर झगड़ा हुआ था। इस बात का बदला लेने के लिए आरोपितों ने युवक का अपहरण करने की योजना तैयार की थी। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही आरोपितों के वाहन को भी जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *