आगरा में नहीं रुक रही नशीले पदार्थों की तस्करी:75 लाख के गांजे के साथ तीन गिरफ्तार लग्जरी कार में बैठ ट्रक को दिखा रहे थे रास्ता, एसटीएफ और पुलिस ने दबोचा

आगरा में नशीले पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिन पूर्व एक करोड़ से अधिक कीमत के गांजे की बरामदगी के बाद शुक्रवार को थाना एत्माउद्दौला पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई के दौरान तीन गांजा तस्करों को तीन सौ किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से एक ब्रीजा कार, ट्रक, तमंचा और आधारकार्ड व एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपियों को जेल भेज रही है।

एसपी सिटी विकास कुमार के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर थाना एत्माउद्दौला पुलिस और एसटीएफ द्वारा झरना नाले के पास चेकिंग करते समय इटावा से आ रही ब्रीजा कार UP 85 BX 9225 और एक ट्रक HR 38 Q 9712 को रोका गया। कार सवार दो युवकों देवदत्त निवासी हरियाणा और कालीचरण निवासी अलीगढ़ के पास से तमंचा, कारतूस, एटीम कार्ड और लगभग 12 हजार नकद बरामद किए हैं और ट्रक चालक वीरेंद्र से डीएल और अन्य कागजों के साथ गाड़ी में अलग अलग पैकेटों में छुपाकर रखे गए 300 किलोग्राम के गांजे के पैकेट बरामद किए गए हैं।

बरामद माल के साथ पुलिस और एसटीएफ के सिपाही
बरामद माल के साथ पुलिस और एसटीएफ के सिपाही

चैम्बर में छुपा था माल

पूछताछ के दौरान कार सवारों ने बताया था की पीछे आ रहे ट्रक को हम लोग लेकर जा रहे थे। आगे कहीं चेकिंग हो रही होने पर हम ट्रक चालक को जानकारी देकर गाड़ी रुकवा देते थे। ट्रक चालक वीरेंद्र से पूछताछ में उसने ट्रक के चैम्बर के बोल्ट खोले और 15 कट्टों में भरा हुआ 300 किलो गांजा बरामद करवाया है।

बरामद गांजा और तमंचा
बरामद गांजा और तमंचा

75 लाख रुपये है अनुमानित कीमत

एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार आरोपी दूसरे राज्यों से गांजा तस्करी कर लाते हैं। अभी आरोपियों के पास से 300 किलो गांजा बरामद किया है। इन्हें रिमांड में लेकर गैंग में शामिल अन्य लोगों की जानकारी जुतक़ी जाएगी और गैंग का खात्मा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *