इंदौर में बाप कर रहा था बेटी से रेप …..पड़ोसी के साथ मिलकर मार्च से करता आ रहा था दुष्कर्म, नाबालिग 7 महीने की प्रेग्नेंट

इंदौर के खजराना में नाबालिग बेटी से बाप और पड़ोस में रहने वाला किराएदार मार्च 2021 से रेप करता आ रहा था। नाबालिग 7 महीने की प्रेग्नेंट है। शनिवार को दादी उसे थाने लेकर पहुंची और आरोपियों पर केस कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक 15 साल की लड़की को उसकी दादी थाने लेकर आई थी। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पोती गर्भवती है। जब पुलिस ने बच्ची के बयान लिए तो पता चला कि उसके साथ पिता और किराएदार ने रेप किया है। दोनों डरा-धमकाकर उसके साथ रेप कर रहे थे।

लड़की ने पुलिस को बताया कि मार्च 2021 से पिता और पड़ोस में रहने वाला सोनू पुत्र कुंदन उसके साथ रेप कर रहे थे। किसी तरह हिम्मत जुटाकर उसने यह बात दादी को बताई। पुलिस ने लड़की के बयान पर तुरंत एक्शन लेते हुए FIR के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की। दोनों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर ली है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता की मानसिक स्थिति को समझते हुए महिला पुलिस से काउंसलिंग भी कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *