शराब पर पुलिस का एक्शन …..ग्वालियर में 24 घंटे में पकड़े 39 शराब के मामले, नशे के सौदागरों के खिलाफ 3 दिन चलेगी धरपकड़

ग्वालियर में अवैध शराब की तस्करी, कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। बीते 24 घंटे में पुलिस ने 39 अवैध शराब के मामले पकड़े हैं। पुलिस ने चुन-चुन कर नशे के सौदागों को पकड़ा और शराब जब्त की है। इसे शराब के खिलाफ अभी तक का सबसे बड़ा एक्शन माना जा रहा है। 39 शराब के मामलों में लाखों रुपए की अवैध शराब पकड़ी गई है। साथ ही 40 से ज्यादा आरोपी भी पकड़े गए हैं। पुलिस कप्तान अमित सांघी का कहना है कि शराब माफियाओं को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए अगले तीन दिन पुलिस इसी एक्शन मोड में धरपकड़ का अभियान चलाएगी।
पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी ने बताया कि जिले में अवैध शराब की लगातार सूचनाएं आ रही थी। शहर तो शहर देहात और हाइवे किनारे ढाबों पर भी अवैध शराब का कारोबार फल फूलने की सूचनाएं मिल रहीं थीं। जिस पर बीते रोज सभी थाना प्रभारियों को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए थे। जिस पर सभी थानों की पुलिस ने कार्रवाई कर 39 अवैध शराब के मामले पकड़े गए हैं जिनमें 40 से ज्यादा शराब तस्करों को पकड़ा है और पकड़े गए तस्करों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है कि वह अवैध शराब कहां से लेकर आते थे और कहां-कहां पर खपाते थे। पुलिस के इस तरह के तेवर देख शराब माफिया दहशत में आ गए हैं। कई शराब तस्कर सरगना फिलहाल शहर से बाहर निकल गए हैं।
यह पकड़े गए
– पुलिस ने बीते 24 घंटे में 39 आरोपी अवैध शराब के साथ पकड़े हैं जिनकी पहचान गब्बर उर्फ गजेन्द्र कुशवाह, लोकेश तोमर, मुकेश कोली, चेतन कोरी, हरीश जाटव, शक्तिवीर जाटव, अभिषेक सक्सैना, अजय चौधरी, अशोक राठौर, अंकुर राठौर, मोहन पटेल, गजेन्द्र शाक्य, कपिल वर्मा, दीपू वाल्मीक, गायत्री कंजर, सूरज उर्फ तूफान जाटव, चंद बघेल, मनीष बाथम, गुड्डू जाटव, मोनू माहौर, रवि कुशवाह, राकेश कुशवाह, नरेन्द्र लोधी, सचिन, प्रशांत त्यागी, अमर परसेडिया, राजा गौड, अंकित जाटव, गंगाचरण कुशवाह, राहुल जाटव, कप्तान सिंह, गोपाल जाटव, मक्खन जाटव, तहसीलदार कुशवाह, बृजेश चौहान, केलापति कंजर और हाकिम रावत के रूप में हुई है। पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुट गई है। जिससे पता चल सके कि उन्हें अवैध शराब कौन उपलब्ध करा रहा है।
लगातार चलेगी कार्रवाई
पुलिस अफसरों की माने तो अवैध शराब तस्करों के साथ ही स्मैक तथा अन्य तरह के नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जो लगातार चलेगा और जो भी अवैध नशे का कारोबार करता पकड़ा जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *