पुलिस ने किडनैपरों के चंगुल से मामा-भांजे को छुड़ाया; दो आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़. थाना लोधा क्षेत्र के हरिदासपुर में शनिवार शाम मामा-भांजे के अपहरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो फरार हैं।  आरोपियों ने खुद को पुलिस वाला बता कर दोनों का अपहरण किया था और परिवार से दो-दो लाख रुपए की डिमांड रखी थी। मामला पुलिस की जानकारी में आने के बाद पुलिस सक्रीय हो गई और आरोपियों को दबोच लिया।

तलाशी ली और असलहा अड़ा दिया

हरिदासपुर के रहने वाले प्रशांत अपने मामा मनोज के साथ शनिवार की शाम स्कूटी से कहीं जा रहे थे। तभी कार सवार कुछ युवकों ने खुद को पुलिस वाला बता कर उनकी तलाशी ली और हथियार दिखा उनको अपनी गाड़ी में बिठा लिया। बाद में मनोज के फोन से परिजनों के पास दो-दो लाख रुपए की डिमांड रखी। बदमाशों ने परिवार वालों से पैसे लेकर तस्वीर महल चौराहा आने को कहा।

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बदमाशों के बताए अनुसार जगह पर घेराबंदी कर दी। पुलिस को एक कार रेल की पटरियों के सहारे आते हुए दिखाई दी। जिसको रुकने का इशारा किया गया। लेकिन कार सवार लोगों ने स्पीड बढ़ा दी। पुलिस वालों ने घेराबंदी कर कार सवार दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश दीपांशु व् कुणाल फरार हो गए। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान रजत व अंकित के रुप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *