RSS के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हो सकते हैं रतन टाटा

नई दिल्ली: उद्योगपति रतन टाटा  RSS के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वे RSS के तीन साल पर होने वाले संघ शिक्षा वर्ग कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हो सकते हैं. वे इस कार्यक्रम में 17 जून को शामिल हो सकते हैं.

24 मई को RSS का तीसरा वर्ष प्रशिक्षण वर्ग जिसे ऑफिसर ट्रेनिंग कैम्प के नाम से भी जाना जाता है, का आयोजन किया गया है. संघ के सर कार्यवाहक भैय्याजी जोशी ने इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया है. 17 जून को इस कार्यक्रम का समापन होने वाला है, जिसमें वे मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे.

पिछले साल इस कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी शामिल हुए थे, जिसको लेकर काफी चर्चा हुई थी. RSS से जुड़े लोगों के मुताबिक, रतन टाटा के नामों पर चर्चा है. हालांकि, उन्होंने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है. रतन टाटा पिछले महीने भी संघ प्रमुख मोहन भागवत से नागपुर में मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर कहा गया था कि  यह महज शिष्टाचार मुलाकात है. उससे पहले अगस्त 2018 में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में रतन टाटा ने मोहन भागवत के साथ मंच साझा किया था. वे इससे पहले 28 दिसंबर 2016 को संघ मुख्यालय पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *