बरेली…9 विधानसभा का रोड शो, 3 विधायक दिखे मंच पर …… बरेली के 9 विधायक में से 3 विधायक को मंच साझा करने का मिला मौका

बरेली की 9 विधानसभा की सभी सीट पर भाजपा विधायक है। इसी 9 विधानसभा को जितने के लिए भाजपा ने जनरथ यात्रा निकाली और रोड शो भी किया लेकिन लोगों को आश्चर्य इस बात पर हुआ कि बरेली के 9 में सिर्फ 3 विधायक शहर विधायक अरुण कुमार, राजेश अग्रवाल और धर्मपाल सिंह को शहर में हो रहे रोड शो पर मंच साझा करने का मौका मिला। हालांकि इस दौरान तीन में से एक भी विधायक को संबोधन का मौका शायद ही मिला हो। लोगों में चर्चा थी कि शहर में हो रहे रोड शो में शायद सभी 9 विधानसभा के विधायकों को मंच साझा करने का मौका मिलेगा लेकिन सिर्फ 3 विधायकों को ही यह मौका नसीब हुआ। अन्य विधायक रोड शो में तितर बितर दिखाई पड़े तो चर्चा थी कि कुछ विधायक रोड शो के दौरान ही गायब हो गए और जनसभा होने या खत्म होने का भी इंतजार नहीं किया। कहीं न कहीं विधायकों को अमित शाह के रोड शो पर मंच साझा न करने की कमी अखरती दिखाई पड़ी।

स्व. विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ने पेश की दावेदारी
जनरथ रोड शो के लिए नवाबगंज के पूर्व विधायक स्व. केसर सिंह के बेटे विशाल ने जमकर जन समर्थन जुटाया। वह नवाबगंज के हजारों की संख्या में अपने समर्थक लेकर पहुंचे और टिकट के लिए अपनी दावेदारी दमखम के साथ पेश की। हजारों की संख्या में उनके समर्थक रोड शो पर स्वं विधायक केसर सिंह व उनके बेटे विशाल सिंह की फोटो लगी बड़े-बड़े होल्डिंग लिये मौजूद रहे। इस दौरान मंच से भी विशाल सिंह के लिए जमकर नारेबाजी हुई। जिससे यह साफ है कि काेविड के चलते विधायक पिता केसर सिंह की मौत के बाद वह नवाबगंज सीट से पूरे दमखम के साथ अमित शाह के सामने दावेदारी पेश करते दिखे। जिससे यह साफ है कि वह पिता की सीट पर भाजपा से विधायक का चुनाव लड़ने का पूरा मूड़ बनाए हुए हैं।

पड़ोसी जिलों से भी रोड शो से पहुंचे समर्थक
जनरथ यात्रा रोड शो का बरेली में आज अंतिम दिन था। यहां के बाद से आज से जनरथ यात्रा समाप्त हो गई है। जनरथ यात्रा के अंतिम दिन और रोड शो में अमित शाह के शामिल होने को लेकर भाजपा नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी। अमित शाह के रोड शो में भीड़ की कमी न दिखाई पड़े इसके लिए भाजपा नेताओं पड़ोसी जिले पीलीभीत, बदायूं, शाहजहांपुर, रामपुर से लेकर कासगंज से भी लोगों को रोड शो में शामिल होने के लिए बुलाया था।

मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक
मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक

पुलिस की सुरक्षा में पॉकेटमारों ने लगाई सेंध
अमित शाह के रोड शो के लिए बरेली ही नहीं आसपास के जिलों की भी फोर्स बुलाई गई थी। यहां तक सुरक्षा के लिए खुफिया इकाईयां, एलआईयू के साथ ही सभा स्थल पर सादे कपड़ों में पुलिस तैनात रही। इस दौरान पुलिस और खुफिया विभाग की सुरक्षा को धता बताते हुए पाॅकेटमार गैंगों ने सेंधमारी जरुर कर दी। सभा स्थल पर कार्यक्रम और जनसभा में उमड़ी भीड़ में मौजूद शातिरों ने 50 से अधिक भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के मोबाइल पर्स आदि उड़ा दिया। हालांकि इस दौरान लोगों ने एक युवक को मोबाइल चोरी के शक में दबोचा और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *