CM के शराबवाले बयान पर बवाल …. महिला कांग्रेस नेत्रियों ने कहा – घर-घर शराब नहीं दवाइयां भेजें सीएम, गांधी प्रतिमा के सामने रखा ज्ञापन

महिला कांग्रेस ने सोमवार दोपहर गांधी चौक स्थित गांधी प्रतिमा के सामने सांकेतिक मौन धरना दिया। कांग्रेस नेत्रियों ने कहा कि सीएम ने शराब को लेकर हाल ही में जो बयान दिया था, वह गलत है। घर-घर शराब नहीं, बल्कि जहां लोग दवाइयों के लिए परेशान हैं, वहां दवाइयां भेजी जाए।

पूर्व निगमाध्यक्ष गौरी शर्मा ने कहा – मुख्यमंत्री ने जो शराब घर-घर बेचने की बात कही है, वह सही नहीं है। वह दवाई के रेट कम कराएं। लॉकडाउन से जो आमजन पर असर पड़ा है, उससे राहत दिलाएं। महिलाएं शराबबंदी की मांग कर रही हैं। शराब की लत के कारण कई परिवार बिखर जाते हैं। इसे बंद किए जाने की बजाए सीएम सुविधाएं देने का विचार कर हैं, इसलिए आज मौन धरना दिया गया।

गांधी प्रतिमा के सामने ही रखा ज्ञापन

कांग्रेस नेत्रियों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने ही ज्ञापन भी रखा। धरने की परमिशन नहीं होने के कारण अधिकांश कांग्रेसी और महिला नेत्रियां नहीं आ पाई। कुछ ही महिला कांग्रेस नेत्रियों द्वारा यहां सांकेतिक धरना दिया गया। इस दौरान महिला कांग्रेस की प्रीतिसिंह राठौर सहित अन्य महिलाएं मौजूद थीं। वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा भी सोमवार को शराब बंदी का लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *