भिंड में बदमाशों की दहशत … पुलिस ने बदमाशों का मूमेंट जानने के लिए गुरियाची में उड़ाया ड्रोन, पतलोखरी की बीहड़ में चली सर्चिंग

भिंड के मौ थाना क्षेत्र के गुरियाची और बरासो थाना क्षेत्र क पतलोखरी गांव में बदमाशों का लगातार मूमेंट बना हुआ है। दाेनों ही गांव के लोग दहशत में है। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने गुरुवार को सर्च ऑपरेशन चलाया। परंतु दोनों ही थाना क्षेत्र की पुलिस खाली हाथ लौटी।

यह था मामला

  1. भिंड से करीब पंद्रह किलोमीटर दूर बरासो थाना क्षेत्र के पतलोखरी गांव में बदमाशों की दहशत इन दिनों इस तरह बनी हुई है कि लोग दिन में भी सर्तक रह रहे है। एक सप्ताह में इस गांव में दो वारदातें हुई है। पहली वारदात चार दिन पहले पतलोखरी गांव में छह घरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात की गई थी। दूसरी वारदात पतलोखरी गांव से जुड़ा हुआ चूरामन का पुरा में एक घर में शादी की तैयारी चल रही थी। बदमाश, देर रात वारदात के नीयत से आए। वारदात से पहले बदमाशों ने आस पास के घरों की बाहर से कुंदी लगा दी। समय रहते गांव वाले सचेत हो गई। गांव के कुछ लोगों ने फायरिंग करना शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश भाग निकले। समय रहते गांव वाले सचेत हो गए और बड़ी वारदात होने से बच गई।
  2. इधर, मौ थाना क्षेत्र के गुरियाची गांव में शनिवार की रात पूर्व सरपंच कप्तान सिंह यादव की हत्या अज्ञात बदमाशों ने कर दी थी। हत्या के समय सरपंच अपने खेतों में बनी झोपड़ी में सो रहे थे। इसी पैटर्न पर दूसरी वारदात मंगलवार की रात हुई। पूर्व सरपंच की वारदात से एक किलोमीटर दूरी पर गांव के रूस्तम सिंह यादव अपने बेटे कल्लू के साथ ट्यूवबैल की कोठी पर सो रहे थे। यहां रात के समय बदमाश आए और उन्होंने बुजुर्ग रुस्तम सिंह पर जान लेवा हमला कर दिया। जिस समय हमला हुआ उस समय रुस्तम का बड़ा लड़का कल्लू की दूसरी मंजिल पर था। इसके बाद जब उसे वारदात की जानकारी लगी तो उसने नीचे आकर पिता को घायल अवस्था में देखा। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को लगी।
पुलिस ने बीहड़ में चलाया सर्च ऑपरेशन।
पुलिस ने बीहड़ में चलाया सर्च ऑपरेशन।

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

यह दोनों ही घटना के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। बरासों थाना पुलिस ने आस पास की बीहड़ और खेतों में पहुंचकर सर्चिंग की। इसी तरह से मौ थाना पुलिस ने ड्रोन उड़ाकर गुरियाची गांव समेत आस पास के गांव में सर्चिंग कर संदिग्धों के मूमेंट को कैमरे में कैद किया। दोनों थानाें की पुलिस वारदात के बाद बदमाशों की लोकेशन जुटाने में लगी है फिलवक्त पुलिस खाली हाथ दोनों सर्च ऑपरेशन के बाद लौटी है।

पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई

एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी का कहना है कि दोनों घटनाओं को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस ने दिन-रात पेट्रोलिंग बढ़ा दी है। गांव में अलग से प्वाइंट बनाकर फाेर्स को तैनात किया गया है। ड्रोन से संदिग्धों की तलाश की गई है। इधर, बरासों थाना प्रभारी अनिल गुर्जर का कहना है कि पतलोखरी और चूरमन के पुरा की वारदात के बाद बदमाशों की तलाश लगातार की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *