CMO की शिकायत की केंद्रीय मंत्री सिंधिया से … पूर्व महिला पार्षद ने लेटर में बताया- CMO को भ्रष्ट, पद से हटाए जाने की मांग की

शिवपुरी में महिला पार्षद ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेटर लिखकर सीएमओ को भ्रष्ट बताते हुए हटाने की मांग की है। नगर परिषद कोलारस में कुछ दिनों पहले पूर्व महिला पार्षद रामकली देवी जाटव पर एफआईआर हुई है। इसके बाद जाटव ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी महेश चंद्र जाटव के रवैया को तानाशाह बताया है। उन्होंने सिंधिया को पत्र लिखकर मुख्य नगरपालिका अधिकारी की शिकायत की है।

पत्र में महिला ने सीएमओ की कार्रवाई को द्वेषपूर्ण बताते हुए लिखा कि जिस जमीन पर से नगर परिषद ने अतिक्रमण हटाया है, वह जगह का उसने वर्षों पहले पट्टा करा लिया था, जिसके कागजात भी उसके पास मौजूद हैं। इसके बाद भी नगर परिषद के सीएमओ रमेश चंद्र जाटव ने मौके पर पहुंचकर पट्टे की जमीन को खाली करवाया। वहां रखे हुए सामान को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरवाकर ले गए, जिसका उसने विरोध किया तो उसके खिलाफ मुख्य नगरपालिका अधिकारी ने मामला दर्ज करवा दिया। उसने अपना पक्ष रखने के लिए कोलारस थाने में शिकायत की तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

ये था मामला

कुछ समय पहले कोलारस नगर पालिका के मुख्य नगरपालिका अधिकारी मानीपुरा स्थित आंगनबाड़ी की सरकारी जमीन पर साफ सफाई करवाने पहुंचे थे, जहां उनका विवाद महिला पूर्व पार्षद रामकली देवी जाटव से हुआ था, जिसमें मुख्य नगरपालिका अधिकारी रमेश चंद्र जाटव का आरोप था कि महिला पूर्व पार्षद ने उनके साथ मारपीट की। इसकी शिकायत सीएमओ ने कोलारस थाने में दर्ज कराई थी। कोलारस थाना पुलिस ने महिला पूर्व पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *