फटाफट पेट्रोल के टैंक फुल करवा लीजिए, मोदी सरकार का चुनावी ऑफर खत्म होने जा रहा है’, केंद्र पर राहुल गांधी का तंज

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. राहुल ने लिखा फटाफट पेट्रोल के टैंक फुल करवा लीजिए.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार डीजल-पेट्रोल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. राहुल ने लिखा फटाफट पेट्रोल के टैंक फुल करवा लीजिए. मोदी सरकार का ‘चुनावी’ ऑफर खत्म होने जा रहा है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी   पर जमकर प्रहार किया और आरोप लगाया कि भाजपा के लोग धर्म एवं झूठ के नाम पर वोट लेते हैं. साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के शासनकाल के कानून-व्यवस्था और गुंडागर्दी का मामला उठाया तथा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को भाजपा की ‘बी’ टीम बताया.

हिन्दू धर्म का मतलब सच्चाई

वाराणसी के पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री अजय राय के समर्थन में शुक्रवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि ‘भाजपा के लोग पूरे देश में हिंदू धर्म की बात करते हैं, हिन्दू धर्म का मतलब सच्चाई है, सत्य है और यह लोग झूठ के नाम पर वोट लेते हैं.’ उन्होंने सरकार पर मीडिया के लोगों दबाकर रखने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते कि वे हिंदू धर्म की रक्षा करते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ नहीं मोदी जी, आप धर्म की नहीं, झूठ की रक्षा करते हो. आप अपनी कुर्सी बचाने के लिए असत्य की रक्षा करते हैं.’

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि उन्होंने रामायण एवं महाभारत पढ़ी है किंतु यह कहीं नहीं पढ़ा कि काशी में शिवजी के धाम में आकर झूठ बोलो. उन्होंने कहा, ‘‘यहां सिर्फ धर्म पर और झूठ के नाम पर वोट लिया जा रहा है.’ गांधी ने कहा कि वह मर जाएंगे लेकिन स्टेज से लोगों यह कभी नहीं कहेंगे कि उनके अकाउंट में 15 लाख डाले जाएंगे.

पीएम मोदी पर किया हमला

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ”मोदी जी कहते हैं विदेशी हैं, मगर हम भी यूपी के हैं, हमारा परिवार इलाहाबाद का है.’ उन्‍होंने तंज किया ‘ सुना है मोदी जी ने मगरमच्छ से लड़ाई लड़ी थी, लेकिन जब वह गंगा में नहाने उतरे, तो उनसे तैरा नहीं जा रहा था.’ कांग्रेस नेता ने अन्‍य विपक्षी दलों सपा और बसपा पर भी प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कभी समाजवादी पार्टी आती है तो कानून व्यवस्था और गुंडागर्दी के मामले में उनसे बेहतर जनता जानती है. उन्होंने दावा किया बसपा तो ख़त्म होने की कगार पर है और वह बीजेपी की बी टीम बन गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *