ग्वालियर में चोर ने एक झटके में तोड़ दिया लॉक, बोला- साहब! रॉयल आदमी हूं, सिर्फ रॉयल बाइक चुराता हूं

ग्वालियर में पुलिस के हाथ एक शातिर बुलट (रॉयल इनफील्ड) चोर लगा है। इस ठाठ की गाड़ी को चोरी करने वाला भी बहुत ठाठ में रहता है। पुलिस के सामने बोला- साहब! रॉयल आदमी हूं, सिर्फ रॉयल बाइक ही चोरी करता हूं। उसने थाने में दरोगा की बुलट का लॉक तोड़कर चोरी का LIVE डेमो भी दिया।

कुछ ही देर में यह VIDEO यूपी के चर्चित IPS नवनीत शेखरा के सोशल मीडिया अकाउंट पर आ गया। चंद घंटों में 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया। पकड़े गए दो बुलट चोरों से पुलिस ने 3 गाड़ियां बरामद की हैं, जो बीते 20 दिन में ग्वालियर शहर से चोरी की थीं। यह काफी शातिर गैंग है। इससे मुरैना, भिंड की वारदातों का खुलासा भी हुआ है।

यह है पूरा मामला
ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस को सूचना मिली थी कि डीडी नगर में वाहन चोर बुलट को ठिकाने लगाने आए हैं। CSP महाराजपुरा रवि भदौरिया ने टीम को अलर्ट किया। पुलिस ने घेराबंदी कर दो बुलट चोरों को पकड़ लिया है। इनकी पहचान मुरैना श्याम गुर्जर और बाजना गुर्जर के रूप में हुई है। इनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने 20 सेकेंड में बुलट बाइक चोरी करने का दावा किया।

श्याम गुर्जर का कहना है कि वह रॉयल चोर है, हर कोई गाड़ी नहीं उठाता, सिर्फ रॉयल गाड़ियों को ही चोरी करता है। इनकी डिमांड है, अच्छी कीमत मिल जाती है। बुलट पर तो नंबर लिखाने का भी चलन नहीं है। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो एक-एक कर चोरी की तीन बुलट बरामद करा दीं। इसके साथ ही भिंड-मुरैना सहित ग्वालियर में कई वारदातें कुबूल की हैं।

पकड़े गए वाहन चोर अजय उर्फ बाजना व श्याम गुर्जर
पकड़े गए वाहन चोर अजय उर्फ बाजना व श्याम गुर्जर

20 मिनट में दरोगा की बुलट का लॉक तोड़ा
पकड़े गए वाहन चोर श्याम ने महाराजपुरा थाने में दरोगा की बुलट पर चोरी का डेमो भी दिया। वह बुलट की सीट पर बैठा एक पैर हैंडल पर रखा और जोर से धक्का मार दिया। जिससे लॉक चट की आवाज के साथ टूट गया। इसके बाद बुलट के तार दांत से काटकर डायरेक्ट जोड़ दिए। सेल्फ बटन पुश करते ही बुलट स्टार्ट हो गई। इस सब काम में उसे सिर्फ 20 मिनट का समय लगा। पुलिस वाले भी उसकी कारीगरी देखते रह गए। सभी सोच में पड़ गए इतनी रॉयल और महंगी बाइक, लेकिन सुरक्षा कोई उपाय नहीं।

IPS के फेसबुक वॉल पर कैसे पहुंचा थाने का VIDEO
महाराजपुरा थाने में जो VIDEO बनाया गया था, वो कब वायरल हो गया और यूपी के चर्चित IPS नवनीत शेखरा के फेसबुक वॉल पर आ गया। इसमें उन्होंने लिखा है कि दरोगा की बाइक ले गया चोर… IPS नवनीत की फेसबुक वॉल पर यह VIDEO इतना तेजी से वायरल हुआ है कि कुछ ही समय में 3 लाख लोगों ने उसे देखा है। ग्वालियर पुलिस यही सोच रही है कि थाने में बुलट चोरी का डेमो VIDEO वायरल कैसे हो गया।

पुलिस का कहना
सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि बुलट चोर पकड़े गए हैं। उन्होंने थाने में बताया है कि किस तरह वह बुलट चोरी करते थे। अभी तक चोरी की तीन बुलट बरामद हो गई हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *