सिंधिया समर्थक मंत्री का बड़ा खुलासा, ‘कमलनाथ ने रचा था सिंधिया को हराने का षडयंत्र’

नगरीय प्रशासन राज्यमंत्री ओपीएस भदोरिया का नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को करारा जवाब…

ग्वालियर. सिंधिया समर्थक और नगरीय प्रशासन राज्य मंत्री ओपीएस भदोरिया ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को करारा जवाब दिया है। राज्यमंत्री ओपीएस भदोरिया ने कहा है कि गोविंद सिंह सिर्फ एक विधानसभा के नेता है। सिंधिया को चुनौती देना तो पूरी कांग्रेस के बस में नहीं है। जब सिंधिया के लिए कमलनाथ चुनौती नहीं है तो गोविंद सिंह क्या चुनौती हो सकते हैं। यदि गोविंद सिंह को हार-जीत की चिंता है तो वे राहुल बाबा की चिंता करें। वो भी चुनाव हारते हैं और आज कांग्रेस एक क्षेत्रीय दल से भी छोटा दल बनकर रह गई है। राज्यमंत्री भदौरिया शनिवार को ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ये बात कही।

scindia.jpg

कमलनाथ ने रचा था सिंधिया को हराने का षडयंत्र
राज्यमंत्री भदोरिया ने कहा, अभी तक कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया से डरी हुई थी, अब भयभीत और घबराहट में है। उन्होंने ने कहा, सिंधिया को हराने का षड्यंत्र पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में किया गया था। कमलनाथ के सामने सिंधिया बड़ी चुनौती थे और वे नहीं चाहते थे कि वो चुनाव जीते। प्रदेश के नेताओं को बुलाकर उनको पैसा देकर चुनाव हराने के लिए उनके क्षेत्र में भेजा गया।

ops_bhadoriya.jpgलाउड स्पीकर विवाद पर बोले राज्यमंत्री
लाउडस्पीकर मामले पर राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा, सात मंजिल ऊंची इमारत पर लाउडस्पीकर लगाकर नमाज पढऩे से कौन सा अल्ला खुश हो जाएगा। लाउडस्पीकर लगाने से अल्ला खुश होते हैं यह गलत प्रक्रिया है। उप्र में मुख्यमंत्री योगी ने इसको बंद किया है, मप्र में भी बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा, कमलनाथ को रामायण, हनुमान चालीसा और भागवत कथा से परेशानी होती है, यदि हम अपने हिन्दू देवी देवताओं की पूजा करते हैं तो कांग्रेस को क्या परेशानी है। कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि वो हिन्दू विरोधी है और उनको पूजा पसंद नहीं है। कांग्रेस कार्यालय में हनुमान चालीसा पाठ पर भदौरिया ने कहा, राम मंदिर के सारथियों पर गोली चलाने वाले लोग हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं, हमने उनको मजबूर किया है और आगे चलकर इनको और मजबूर करेंगे कि वह हिन्दू धर्म की गतिविधियों में विश्वास रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *