सरेआम कट्‌टा लहराते रहे गुंडे …. ग्वालियर में रंगदारी कर रहे दो लोगों को पब्लिक ने पकड़ा, निकाला जुलूस

ग्वालियर में सड़क पर कट्‌टा लहराकर रंगदारी कर रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया। जब उनसे कट्‌टा छुड़ाया, तो वह लोडेड था। लोगों ने कट्‌टे से राउंड निकाल लिए। इसके बाद दोनों को बांधकर कट्‌टा उनके हाथ में पकड़वाकर सड़क पर जुलूस निकाला। उनको पीटते हुए पास के पुलिस पॉइंट तक ले गए। दोनों बदमाशों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। एसएसपी ने दोनों बदमाशों को पकड़ने वाले ने लोगों को इनाम देने की घोषणा की है।

जनकगंज के निम्माजी की खो में रहने वाले लोगों ने दो युवकों को इधर-उधर घूमते देखा, तो संदेह के आधार पर रोका। युवकों को जैसे ही रोका, तो उन्होंने कमर पर हाथ लगाया और कट्‌टा लहराने लगे। इस पर स्थानीय लोगों ने मिलकर दोनों को पकड़ लिया। कट्‌टा छुड़ाकर स्पॉट पर ही पिटाई लगा दी। कट्‌टा खोलकर देखा, तो उसमें कारतूस लगा था। यह देखकर पहले लोग सहम गए। उन्हें लगा, कहीं बदमाश गोली चला देते तो क्या होता। इसके बाद लोगों ने कट्‌टे को अनलोड किया। दोनों बदमाशों को एक दूसरे से बांध दिया। इसके बाद लोगों ने दोनों का सड़क पर जुलूस निकाला। एक बदमाश के हाथ में खाली कट्‌टा पकड़ाया। सड़क पर शोर मचाते हुए उन्हें पास के पुलिस पॉइंट तक ले गए।

इस दौरान बदमाशों से कहलवा रहे थे कि भविष्य में कट्‌टा लेकर इलाके में नहीं आएंगे। पब्लिक ने दोनों को पुलिस को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने दोनों से अवैध कट्टा और एक कारतूस जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है।

SSP ने की साहस की सराहना
मामले में एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने कहा कि स्थानीय लोगों ने दो बदमाश को पकड़ लिया है। लोगों को इन बदमाशों के पास से लोडेड एक कट्टा भी मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *