भाजपा में हो रही ज्योतिरादित्य सिंधिया की दुर्दशा, जानिए किसने कही यह बात

गोविंद सिंह ने दिया बयान…भाजपा के जो एमएलए बेरोजगार उनको अपने यहां चौकीदार पर भर्ती कर लूंगा

ग्वालियर। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान अग्निवीरों को भाजपा कार्यालय में गार्ड की नौकरी दिए जाने पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा, भाजपा के जो एमएलए बेरोजगार हो गए हैं, वे मेरे यहां आएं मैं उन्हें अपने यहां चौकीदार पर भर्ती करा लूंगा। वहीं उन्होंने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा, भाजपा में सिंधिया की दुर्दशा हो रही है। मान सम्मान ठुकराकर वे किस स्थिति में पहुंच गए हैं, यह उनको स्वयं आकलन करना चाहिए।

गोविंद सिंह ने कहा, अग्निपथ योजना नौजवानों की दुश्मन है। इस योजना से भारत का भविष्य बर्बाद हो जाएगा। भाजपा ने नौजवानों को तीन साल की नौकरी का लालच देकर उनका जीवन बर्बाद करने का षड्यंत्र रचा है। युवा सरकार से बेरोजगारी, गरीबी, लाचारी और महंगाई को लेकर बात ना कर सकें इसलिए वे ऐसा काम कर रहे हैं। यह बात मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने ग्वालियर प्रवास दौरान कही। वहीं उन्होंने कहा कि योग आम आदमी के विषय की बात है, यह दबाव और प्रचार से नहीं कराया जा सकता है। बिना योग के भी लोग काम करते हैं और स्वस्थ रहते हैं। भाजपा की यह नौटंकी है, क्या एक दिन योग करने से व्यक्ति स्वस्थ हो जाएगा।

फेमस होने के लिए उमा कर रहीं आंदोलन

गोविन्द सिंह ने उमा भारती के शराब आंदोलन पर कहा, उमा भारती में दम है, तो वे शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ आंदोलन करें, जेल जाएं, धरना दें. उनकी भाजपा में राजनीतिक दुर्दशा हो गई है, इसलिए फेमस होने के लिए शराब की दुकानों के सामने आंदोलन कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *