गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी ने दिया धरना, राउत बोले- हमारे 20 विधायक लौटेंगे

 शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के तेवर अभी भी नरम नहीं हुए हैं। 37 से अधिक पार्टी विधायकों के समर्थन मिलने का दावा कर वे दलबदल विरोधी कानून को भी चुनौती देने के लिए तैयार हैं। इन सब के बीच  बुधवार देर रात जहां शिवसेना के चार और बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे तो वहीं आज सुबह भी तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंच गए। इससे पहले बुधवार शाम को ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को संबोधित किया और देर रात सरकारी आवास छोड़कर मातोश्री पहुंच गए
गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी का धरना
गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल जहां कि बागी विधायक ठहरे हुए हैं वहां टीएमसी ने धरना देना शुरू कर दिया है।

बागी विधायकों की तस्वीरें आईं सामने
शिवसेना के दो विधायक सदा सर्वंकर और मंगेश कुडलकर जिनके कल रात मुंबई छोड़ने की सूचना मिली थी, उन्हें भी एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी, असम में देखा गया।
एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक मौजूद: सूत्र
सूत्रों के अनुसार असम के गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल में एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक मौजूद हैं। इसमें शिवसेना के 34 विधायक और 8 निर्दलीय विधायक शामिल हैं।  वहीं होटल में मौजूद सभी बागी विधायक पूर्व गृह राज्य मंत्री और शिवसेना नेता दीपक केसरकर से  भी  मिले।

यहां देखें वीडियो…

गुवाहाटी में बैठे 20 विधायक मुंबई लौटेंगे: संजय राउत
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आज भी हमारी पार्टी मजबूत है। किस हालात और किस दबाव में उन लोगों ने हमारा साथ छोड़ा उसका खुलासा जल्द होगा… हमारे संपर्क में लगभग 20 विधायक हैं और जब वे मुंबई आएंगे तब इसका खुलासा होगा। जो ED के दबाव में पार्टी छोड़ता है वह बालासाहेब का भक्त नहीं हो सकता।
10:43 AM, 23-JUN-2022
शरद पवार के घर एनसीपी नेताओं की बैठक जारी

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवासा पर पार्टी के बड़े नेताओं के साथ बैठक हो रही है। बैठक में डिप्टी सीएम अजीत पवार, गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल, मंत्री जयंत पाटिल और जितेंद्र अव्हाड और पार्टी नेता सुनील तटकरे के बीच बैठक चल रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *