सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग का सनसनीखेज खुलासा बोली, विधायक के पास भेजते थे

बिहार के आरा में देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गयी नाबालिग के बयान से सफेदपोशों का काला सच सामने आ गया है। कोर्ट में सोमवार को बयान में विधायक का भी जिक्र किया गया है।

नाबालिग ने कहा कि उसे एक विधायक के पास भी भेजा जाता है। हालांकि उसने किसी का नाम नहीं लिया है। मालूम हो कि दो दिनों पूर्व आरा की एक किशोरी के माध्यम से भोजपुर पुलिस ने पटना में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। हालांकि सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड पटना का संजय पासवान अब भी फरार है। उस मामले में सोमवार को नाबालिग का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया।  नाबालिग ने कोर्ट में दिये बयान में आरा के एक इंजीनियर के आवास व होटलों में जाने की बात कही है। पुलिस विधायक की पहचान और मास्टर माइंड की गिरफ्तारी में जुटी है।

भोजपुर के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि किशोरी ने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है। सिर्फ एक विधायक के पास भेजे जाने की बात कही है।

अगवा कर दो से छह महीने तक रेप, गिरफ्तार 
पहले सेक्स रैकेट में जिले के एक विधायक का नाम आया। अब एक अन्य नेता पर दो नाबालिगों से रेप का आरोप लगा है। बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ दोनों किशोरियों को अगवा कर छह माह तक रेप करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। आरोपित नारायणपुर के चवरियां निवासी व पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष संतोष सिंह है। उसे दलित किशोरी के परिजनों ने रविवार की शाम शहर के रमना मैदान के समीप पकड़ा। उसकी कार से दोनों किशोरियों को भी बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों किशोरियों का कोर्ट में बयान दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *