दिल्ली: सात महीने पहले की थी पिता की पिटाई, नाबालिग बेटे ने आंख में गोली मारकर लिया बदला

जांच में यह पता चला है कि पीड़ित ने सात महीने पहले आरोपी के पिता की पिटाई की थी। इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर गोली चलाई है।
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में नाबालिग द्वारा एक शख्स को गोली मारने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए गोली चलाई थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि पीड़ित पार्क के पास बैठा हुआ था। इसी दौरान तीन नाबालिग लड़के उसके पास आए। जिनमें से एक ने उसे गोली मारी और तीनों वहां से भाग गए।

गोली सीधे पीड़ित की आंख में जाकर लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है और फिलहाल हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि उन्हें पीसीआर कॉल के माध्यम से शुक्रवार शाम करीब पांच बजे घटना की जानकारी मिली थी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की पहचान जहांगीरपुरी एच-4 ब्लॉक निवासी जावेद के रूप में हुई है। उसकी शिकायत पर जहांगीरपुरी थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अबतक की जांच में यह पता चला है कि पीड़ित ने सात महीने पहले आरोपी के पिता की पिटाई की थी। इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने गोली चलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *