ग्वालियर :7 लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार …?

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से लाए थे स्मैक, 200-200 रुपए में बेचते थे एक पुड़िया…

ग्वालियर में स्मैक की खेप लेकर आए दो तस्कर को मुखबिर की सूचना पर जनकगंज थाना पुलिस ने काली माता मंदिर के पास से पकड़ा है। पुलिस को तस्करों की तलाशी में उसके पास से बड़ी मात्रा में ग्राम स्मैक मिली है। बरामद की गई स्मैक की कीमत 7 लाख रुपए के लगभग आंकी गई है। पुलिस ने पकड़े गए नशे के सौदागरों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

शहर की जनकगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि दो तस्कर स्मैक लेकर आने वाले हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने काली माता मंदिर के पास से दो संदिग्ध व्यक्तियों को घेराबंदी कर पकड़ा है। पकड़े गए तस्करों की तलाशी ली तो उसके पास से 700 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों की पहचान सतीश कौरव निवासी गोल पहाड़िया और बृजेश कौरव निवासी बाराहेट गोहद भिंड के रूप में हुई है। पकड़े गए नशे के सौदागरों ने बताया है कि वह लंबे समय से स्मैक की खेप लेकर ग्वालियर में आ रहे हैं। वह यह स्मैक मैनपुरी उत्तर प्रदेश के किसी गौरव नाम के व्यक्ति से खरीदकर लाया करते हैं। इस स्मैक को लक्ष्मीगंज, गोल पहाड़िया के आसपास के एरिया में छोटी छोटी गुड़िया बनाकर दो सौ रुपए में बेचते थे।फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर यह पता लगा रही है कि यह दोनों तस्कर शहर में किन-किन लोगों को स्मैक सप्लाई करते थे।

पुलिस का कहना

जनकगंज थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार का कहना है कि पकड़े गए नशे के सौदागरों से पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है जिससे पूरे रैकेट का खुलासा किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *