ग्वालियर : वैन से पहुंचे CSP एंट्री वसूलते दो जवान पकड़े…:?

कप्तान ने किए निलंबित, प्राइवेट युवक को लगाया था वसूली पर…

ग्वालियर में लोडिंग वाहनों से वसूली कर रहे दो जवानों तथा एक प्राइवेट युवक को सीएसपी ग्वालियर प्रमोद शाक्य ने बेला की बावड़ी पर पकड़ा है। पकडऩे से पहले सीएसपी व उनके गनर व ड्राइवर ने भी उनका फोटो व वीडियो बनाया। जवानों की नजर जब सीएसपी पर गई तो उनके पैरों तले जमीन निकल गई। वहीं मामले में पुलिस कप्तान ने दोनों जवानों को निलंबित कर दिया और प्राइवेट युवक पर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि कुछ दिनों से विक्की फैक्ट्री पर एंट्री कर वाहनों को प्रवेश देने की शिकायते मिल रही थी। जिस पर गश्त में निकले सीएसपी ग्वालियर प्रमोद शाक्य को जांच व कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। रात करीब तीन बजे सीएसपी उनका स्टॉफ गश्त करते हुए निकले तो जवानों की भूमिका संदिग्ध दिखी तो वह वहां से बेला की बावड़ी पर पहुंचे और विक्की फैक्ट्री की तरफ आ रही वैन में सवार हो गए।

पहले बनाया वीडियोफिर की कार्रवाई

वैन से विक्की फैक्ट्री तिराहे पहुंचे सीएसपी व उनके स्टाफ ने वसूली कर रहे जवानों कुलदीप तोमर, संग्राम सिंह तथा प्राइवेट युवक वैभव चौबे निवासी थाटीपुर का वीडियो बनाया और जब वीडियो में तीनों कैद हो गए तो सीएसपी व उनका स्टॉफ उनके पास पहुंचे तो जवानों तथा युवक सकपका गए और उनके होश उड़ गए।

एसएसपी को रिपोर्ट किया निलंबित

मामले की जानकारी सीएसपी ने एसएसपी अमित सांघी को दी तो एसएसपी ने दोनों जवानों को निलंबित कर प्राइवेट युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *