Kashmir: टागरेट किलिंग पर कांग्रेस ने पीएम और गृह मंत्री से मांगा जवाब, कश्मीर नीति को लेकर किया हमला

Kashmir: टारगेट किलिंग को लेकर कांग्रेस ने पीएम और गृहमंत्री से कहा कि कश्मीर नीति को लेकर देश को संबोधित करें और श्वेत पत्र पेश करें कि आखिर क्यों उनकी कश्मीर नीति विफल रही है.

Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों को गोली मार दी. इस हमले में एक शख्स की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है. इस बीच कश्मीर में लगातार हो रहे टारगेट किलिंग पर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. प्रेस कांफ्रेस के दौरान कश्मीर में एक और पंडित की हत्या पर पवन खेड़ा ने कहा कि समय आ गया है की पीएम और गृहमंत्री अपनी कश्मीर नीति को लेकर देश को संबोधित करें और श्वेत पत्र पेश करें कि आखिर क्यों उनकी कश्मीर नीति विफल रही है.

उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोगों ने तिरंगा झंडा अपने घर में फहराया. जिससे घबराकर पाकिस्तानी आंतकवादी यह काम कर रहे है. कायर है आंतकवादी. पाकिस्तान कश्मीर में खूनी खेल खेलना चाहता है.

टारगेट किलिंग को लेकर आईजीपी ने क्या कहा

टारगेट किलिंग को लेकर जम्मू कश्मीर के आईजीपी ने कहा, ”महिलाओं, बच्चों, निहत्थे पुलिसवालों और बाहरी मजदूरों समेत निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाकर आतंकवादी घाटी में हमारे शांति लाने के प्रयास को नहीं रोक सकते हैं. कश्मीर के सभी 3 इलाकों में, विशेष रूप से विदेशी आतंकवादियों के खिलाफ हमारे सीटी ऑपरेशन एक साथ जारी रहेंगे.’

बता दें कि हाल में बडगाम जिले के वाटरहेल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में कश्मीर में टारगेट किलिंग में शामिल रहा आतंकी लतीफ राथर मारा गया था. लतीफ राथर के मारे जाने के बाद कश्मीर में आम नागरिकों पर हमले की यह लगातार दूसरी घटना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *