सहवाग के स्कूल में बच्चे का यौन शोषण …?

पीड़ित 8 साल का, वह डरा हुआ इसलिए कुछ नहीं बता रहा; हॉस्टल के बच्चों पर शक….

हरियाणा के झज्जर स्थित सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में 8 साल के बच्चे के यौन शोषण का मामला सामने आया है। बच्चा डरा हुआ है और कुछ भी नहीं बता रहा, लेकिन पुलिस को शक उसके साथ हॉस्टल में ही रहने वाले बच्चों या स्टाफ पर है। पीड़ित छात्र UP के हाथरस का रहने वाला है। इसी साल अप्रैल में उसका इस स्कूल के हॉस्टल में एडमिशन कराया गया था। इस स्कूल के फाउंडर वीरेंद्र सहवाग और चेयरपर्सन उनकी पत्नी आरती हैं।

15 अगस्त की घटना, मेडिकल में यौन शोषण की पुष्टि
बच्चे के यौन शोषण की यह घटना 15 अगस्त की रात को हुई। बच्चे के पिता ने अगले दिन झज्जर के SP वसीम अकरम से मिलकर शिकायत की। चूंकि बच्चा कुछ नहीं बता रहा था, ऐसे में शुक्रवार को आई मेडिकल रिपोर्ट में यौन शोषण की पुष्टि होने के बाद जेजे एक्ट और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इस केस की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। शनिवार को ही यह मामला मीडिया के सामने आया।

वीरेंद्र सहवाग स्कूल के फाउंडर

सहवाग की पत्नी आरती स्कूल की चेयरपर्सन

बच्चे ने नाम लेकर आरोप नहीं लगाया
यह स्कूल डे-बोर्डिंग है और यहां पढ़ने वाले ज्यादातर बच्चे हॉस्टल में ही रहते हैं। झज्जर के डीएसपी राहुल देव ने बताया कि बच्चे ने अभी तक नाम लेकर किसी पर आरोप नहीं लगाया है। लेकिन परिजन का कहना है कि बच्चे ने उन्हें बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले और हॉस्टल में रहने वाले बच्चों ने ही उसके साथ यह घिनौना काम किया है।

स्कूल स्टाफ से पूछताछ
बताया गया है कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों और एफएसएल की टीम ने स्कूल में उस हॉस्टल का निरीक्षण किया जहां बच्चा रहता है। स्कूल स्टाफ से भी वारदात को लेकर पूछताछ की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *