सिसोदिया को बर्खास्त करें केजरीवाल’, BJP ने CM आवास पर किया प्रदर्शन

बीजेपी नेता हर्षवर्धन ने कहा कि दिल्ली एक्साइज पॉलिसी में मनीष सिसोदिया ने बड़ा भ्रष्टाचार किया है. केजरीवाल सरकार को फौरन मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करना चाहिए. यह सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है.

दिल्ली के आबकारी नीति में भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर रेड की थी. इसके बाद से भारतीय जनता पार्टी मनीष सिसोदिया और केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है. हर रोज भाजपा के नेता बयान देकर केजरीवाल सरकार और मनीष सिसोदिया पर तंज कस रहे हैं. वहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आज केजरीवाल सरकार के मंत्रिमंडल से मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सिसोदिया और केजरीवाल का पुतला भी फूंका.

BJP कार्यकर्ताओं ने तोड़ा बैरिकेड

हाालंकि इसके बावजूद बीजेपी कार्यकर्ता बैरिकेड को तोड़ दिया और आगे बढ़े. इसके बाद पुलिस ने आदेश गुप्ता सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन भी शामिल हुए. बीजेपी नेता हर्षवर्धन ने कहा कि दिल्ली एक्साइज पॉलिसी में मनीष सिसोदिया ने बड़ा भ्रष्टाचार किया है. केजरीवाल सरकार को फौरन मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करना चाहिए. यह सरकार भ्रष्टाचार की सरकार ह

बीजेपी का विरोध प्रदर्शन जारी

फिलहाल सड़क पर विरोध प्रदर्शन और पुतला फूंकने का बीजेपी का कार्यक्रम लगातार अलग-अलग जगहों पर जारी है. बीजेपी दिल्ली सरकार को घेरने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही और इसीलिए अलग-अलग मोर्चे पर अलग-अलग तरह से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *