अहाता के बाहर लड़कों ने मचाया उत्पात, गाड़ियां फोड़ी, पुलिस रही नदारद

शराब के नशे में मारपीट …

ग्वालियर में शराब अहाता के बाहर कुछ लड़कों के द्वारा तोड़फोड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़के लाठी डंडे से गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ कर हंगामा कर रहे हैं, साथ ही एक युवक से मारपीट कर रहे हैं, लेकिन बीच सड़क पर हुए इतने हंगामे के बाद भी पुलिस कहीं नजर नहीं आ रही है।

हंगामें का यह वीडियो रॉक्सी पुल के पास शराब हाथे के बाहर का बताया जा रहा है। यह घटनाक्रम रविवार रात का है।वायरल वीडियो की जांच करने पर पता लगा है कि यह रॉक्सी पर शुभम बीयर बार के बाहर का है। छोटू तोमर नाम के युवक से विवाद के बाद यह दृश्य बना था। छोटू घायल भी हुआ है।

रविवार की रात अचानक हुए एक वायरल वीडियो ने पूरे शहर में खलबली मचा दी है। यह वायरल वीडियो ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र इलाके के शराब अहाता के बाहर का था, जहां कुछ लड़के बीच सड़क पर हंगामा कर लाठी-डंडों से गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहे थे। लड़कों के बीच सड़क पर हंगामा होता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। हंगामे को देख रहे हैं कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह हंगामा थाने से कुछ सौ मीटर की दूरी पर ही हो रहा था लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब पुलिस के पास VIDEO पहुंचा तो पड़ताल शुरू की। कुछ देर बाद VIDEO में जिस युवक पर हमला हुआ था वह थाने पहुंचा है।

यह था पूरा मामला

माधौगंज डांगवाले बाबा के पास गुढ़ा निवासी जीत उर्फ छोटू तोमर (18) रविवार रात कुछ सामान लेने बाजार गया था। तभी रात करीब 10 बजे शुभम बीयर बार के सामने उसे पुरानी रंजिश पर अंकित परिहार, राम सिकरवार व अभिषेक शर्मा ने घेर लिया। उसे गालियां देने लगे। जब उसने विरोध किया तो इसी समय अंकित परिहार के साथी बालासुर्वे, गौतम चौरसिया उर्फ निट्‌टू, सुमित रावत, राहुल कंषाना भी आ गए। इनके हाथ में हॉकी, डंडा व बका था। इन्होंने छोटू तोमर को घेरकर उसकी मारपीट शुरू कर दी। जिसमंे वह घायल हो गया है। वहां से वह भागा तो हमलावरों ने गुस्से में उसकी गाड़ी तोड़ दी। अन्य वाहनों में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने छोटू के थाने आने के बाद इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *