छेड़छाड़ से तंग 11वीं की छात्रा ने किया सुसाइड ..

8 दिन से छेड़छाड़ कर रहा था युवक, मौका पाकर घर में घुसा, तभी से परेशान थी किशोरी ..

मैनपुरी में मनचले युवक की छेड़छाड़ से परेशान होकर 11वीं की छात्रा ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। आरोप है कि मनचला युवक छात्रा को स्कूल आते जाते वक्त परेशान करता था। कई बार वह छेड़छाड़ भी कर चुका था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया है। बताया जाता है कि सामाजिक लोकलाज के चलते छात्रा और उसकी मां ने कहीं शिकायत नहीं की थी। छात्रा के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। घटना भोगांव थाना क्षेत्र की है।

अब जानते हैं पूरा मामला

भोगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा के ताऊ ने बताया, ” हमारी 16 साल की बेटी 11वीं की छात्रा थी। वह रोज स्कूल जाती थी। गांव का ही एक संडे (25) नाम का युवक आठ-दस दिन से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इसकी शिकायत छात्रा ने अपनी मां से की थी लेकिन लोक लाज व बदनामी के डर से छात्रा की मां ने कहीं भी शिकायत दर्ज नहीं कराई। जिसके चलते मनचले युवक के हौसले बुलंद हो चुके थे।”

अकेला पाकर घर में घुस आया था मनचला

ताऊ के मुताबिक, बीती शाम को छात्रा को घर में अकेला पाकर मनचला घर में घुसकर छेड़छाड़ करने आया था। शोर सुनकर छात्रा की मां और बड़ी बहन आ गई तो युवक घर से भाग गया। छात्रा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना अपनी मां को बताई।

छात्रा को सता रहा था बदनामी का डर

शोरगुल सुनकर भीड़ इकट्ठा हो गई थी। जिसे देखकर बेटी को बदनामी का डर सता रहा था।इसके चलते उसने रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह उसका शव कमरें में साड़ी से बन फंदे से लटका मिला। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

छात्रा के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।
छात्रा के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

SP बोले- जल्द आरोपी की होगी गिरफ्तारी

इस मामले में पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया, ” भोगांव थाना क्षेत्र में छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या की है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा-306 के तहत मुकदमा किया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

एसपी ने बताया कि आरोपी पर 306 का मुकदमा दर्ज किया गया है।
एसपी ने बताया कि आरोपी पर 306 का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *