अंकिता भंडारी हत्याकांड : देह व्यापार से इनकार किया तो मिली मौत, …! राहुल गांधी ..

उत्तराखंड की घटना पर BJP पर भड़के राहुल गांधी …
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर कहा कि ये दिखाता है कि बीजेपी कैसे महिलाओं का सम्मान करती है….

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड के मामले में न्याय की मांग करते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा ‘बेटी बचाओ’ का है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कर्म ‘बलात्कारी बचाओ’ वाले हैं. इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाल रहे राहुल गांधी, अंकिता हत्याकांड के मामले में न्याय की मांग को लेकर केरल में निकाले गए मार्च में शामिल हुए. इसमें महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेटा डिसूजा और कई अन्य नेता एवं कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री का नारा – बेटी बचाओ, बीजेपी के कर्म – बलात्कारी बचाओ.’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘यह (मोदी) भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी विरासत होगी- सिर्फ़ भाषण, झूठे और खोखले भाषण. इनका शासन तो अपराधियों को समर्पित है.’’ साथ ही कहा कि अब भारत चुप नहीं बैठेगा. बता दें कि कांग्रेस ने ‘जस्टिस फॉर अंकिता’ हैशटैग से सोशल मीडिया में अभियान भी चलाया.

‘बीजेपी की करतूतों को देखा जा सकता है’

राहुल गांधी ने केरल में कहा कि बीजेपी की करतूतों को देखा जा सकता है. वनतारा रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी के साथ किस तरह का व्यवहार किया गया, आप सबके सामने है.  उत्तराखंड़ की बेटी अंकिता  की रिजॉर्ट मालिक द्वारा की गई निर्मम हत्या इस बात का उदाहरण है कि बीजेपी महिलाओं का सम्मान किस तरीके से करती है.

मामला क्या है

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनतारा रिजॉर्ट में कार्यरत अंकिता की कथित रूप से रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता के साथ मिलकर ऋषिकेश के निकट चीला नहर में धकेलकर हत्या कर दी थी. पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर चुकी है. मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है जो पूर्व में दर्जाधारी राज्य मंत्री रह चुके हैं. घटना के सामने आने के बाद हालांकि, भाजपा आर्य को पार्टी से निष्कासित कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *