गणपति कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ नोटिस जारी …!

सदर बाजार में एस्टीमेट से नहीं बनाई सड़क, नोटिस …

शहर के सदर बाजार में एस्टीमेट के अनुसार सड़क निर्माण नहीं होने पर शुक्रवार को सीएमओ वीरेंद्र तिवारी ने गणपति कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए कंपनी प्रोपराइटर शिवमंगल चतुर्वेदी को सड़क का मेंटेनेंस करने के लिए निर्देशित किया है।

गौरतलब है कि सदर बाजार में डामर रोड बनाने का टेंडर नगर पालिका द्वारा गणपति कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया था, 15 दिन पहले कंपनी द्वारा 20 लाख की लागत से परेड चौराहा से लेकर गोल मार्केट तक सड़क निर्माण किया गया था। सीएमओ वीरेंद्र तिवारी ने बताया कि पार्षदों द्वारा की गई शिकायत पर जब सड़क निर्माण की जांच कराई तो पाया गया कि कंपनी द्वारा सड़क निर्माण कार्य पेचवर्क जैसा किया गया है। जिसके चलते कंपनी के खिलाफ नोटिस जारी किया है। वहीं कंपनी प्रोपराइटर शिवमंगल चतुर्वेदी को सड़क का मेंटेनेंस करने के निर्देश दिया गया है।

पार्षदों ने की थी शिकायत: 15 नवंबर को वार्ड क्रमांक 13 से पार्षद यश जैन, वार्ड क्रमांक 33 से नीरजा विमल जैन और वार्ड क्रमांक 34 से पार्षद मनोज जैन द्वारा सदर बाजार सड़क निर्माण को लेकर सीएमओ वीरेंद्र तिवारी से शिकायत की गई। पार्षदों ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कंपनी द्वारा सड़क का निर्माण एस्टीमेट के अनुसार नहीं किया गया है। सड़क घटिया स्तर की बनाई गई जो समय से पहले ही जर्जर हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *