दिल्ली MCD इलेक्शन 2022: चुनाव पर रोक लगाने से SC का इनकार ..

आज शाम 5 बजे थम जाएगा प्रचार
दिल्ली नगर निगम की 250 वार्ड के लिए चुनाव प्रचार का शुक्रवार को आखिरी दिन है. आज शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा. प्रचार के अंतिम दौर में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने अपना पूरा दम मतदाताओं को लुभाने में लगा दिया है.
MCD चुनाव पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली एमसीडी चुनाव पर रोक लगाने के अनुरोध वाली याचिका पर विचार करने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है.

मेट्रो से सफर करने वाले यात्री ध्यान दें

दिल्ली नगर निगम की 250 वार्ड के लिए चुनाव प्रचार का शुक्रवार को आखिरी दिन है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज भी धुआंधार प्रचार का सिलसिला जारी है. वहीं दिल्ली मेट्रो रविवार के लिए ट्रेन सेवाओं के समय में बदलाव किया है. रविवार को मेट्रो ट्रेनें सुबह चार बजे से चलेंगी. डीएमआरसी ने इसको लेकर जानकारी दी है. दरअसल, चार दिसंबर को दिल्ली में नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतदान होना है.

दिल्ली नगर निगम की 250 वार्ड के लिए चुनाव प्रचार का शुक्रवार को आखिरी दिन है. आज शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा. प्रचार के अंतिम दौर में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने अपना पूरा दम मतदाताओं को लुभाने में लगा दिया है. वहीं चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज भी धुआंधार प्रचार का सिलसिला जारी है. वहीं रविवार के लिए दिल्ली मेट्रो ने ट्रेन सेवाओं के समय में बदलाव किया है. रविवार यानी कि 4 दिसंबर को मेट्रो ट्रेनें सुबह चार बजे से चलेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *