जीतू पटवारी ने सरकार पर उठाए सवाल, बोले- करप्शन की ये कैसी आंखें मैं करूं तो लोक व्यवहार और वो करें तो अत्याचार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के करीब आते ही अब सियासत गरमाना शुरु हो गई है। ऐसे में वादे और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच शुक्रवार को राजधानी भोपाल में राऊ विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस वार्ता के दौरान विधायक जीतू पटवारी बीजेपी सरकार पर जमकर हमले किए। यहां पटवारी ने कहा कि जल्द ही मौजूदा 15 मंत्रियों का काला चिट्टा जनता के सामने कांग्रेस पार्टी रखने जा रही है।
मुख्यमंत्री को नसीहत
मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर निशाना साधा के साथ ही उन्हें नसीहत भी दे डाली। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि प्रदेश में जमकर करप्शन हो रहा है, पीएम मोदी इस करप्शन के आधार पर आपको किसी भी दिन मंच से हटा कर लाभ ले लेंगे।

करप्शन: मैं करूं तो लोक व्यवहार, दूसरे करें तो यह अत्याचार
पटवारी ने कहा कि कृपा करो करप्शन की दो आंखें नहीं हो सकतीं। जिसमें क्लर्क की अलग और मंत्री की अलग, करप्शन की दो आंखे नहीं हो सकतीं कि जनता को मुर्ख बनाने की एक और अपने लोगों को लूट की छूट देने की एक। साथ ही करप्शन की दो भावना भी नहीं हो सकतीं कि मैं करप्शन करूं तो ये लोक व्यवहार है और दूसरे करप्शन करें तो यह अत्याचार है।

दो भावना बंद करो

इस अवसर पर जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी करप्शन की दो आंखे बंद करो। दो भावना बंद करो और मंत्री जिसने भी करप्शन किया उस पर कार्रवाई करो। पटवारी ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इस अवसर पर यह भी आप लोगों को सूचना दे दूं कि 15 मंत्रियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी जल्द ही सबूतों के साथ आरोप पत्र लेकर आ रही है, जिस पर मुख्यमंत्री को संज्ञान लेना पड़ेगा।

मंत्रियों का काला चिट्ठा तैयार हो रहा है
राऊ विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश के मौजूदा 15 मंत्रियों का काला चिट्टा जल्द ही प्रदेश की जनता के सामने कांग्रेस लेकर आ रही है, सभी का सबूतों के साथ काला चिट्ठा तैयार हो रहा है। विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि मुझे सोर्स से पता चला है कि मीडियाकर्मियों को डराया-धमकाया जा रहा है। मोबाइल और भाषण के माध्यम से चमकाया जा रहा है, फिर भी आप लोग लगे हुए हो, मैं सबके बीच आपकी तारीफ करता हूं।

भाजपा का पलटवार
वहीं दूसरी ओर राऊ विधायक जीतू पटवारी के आरोपों पर भाजपा के नेता नरेंद्र सलूजा ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता से कांग्रेस डर गई है। इसलिए ऐसे आरोप लगा रही है, नरेंद्र सलूजा ने कहा कि जीतू पटवारी और कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *