OBC नेता प्रीतम लोधी समेत 100 लोगों पर केस …!

बैठक की अनुमति लेकर किया था चक्काजाम …

ग्वालियर में पार्षद शैलू कुशवाह हत्याकाण्ड में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने के लिए महा पंचायत करने आए OBC नेता प्रीतम लोधी व उनके समर्थकों द्वारा निर्धारित की गई शर्तो का उल्लंघन और बिना अनुमति के फूलबाग चौराहे पर चक्का जाम पर पड़ाव थाना पुलिस ने धारा 188 के तहत प्रीतम लोधी रामबाबू कुशवाहा सहित एक सैकड़ा लोगों पर मामला दर्ज किया है।

धारा 188 के तहत केश किया दर्ज

ग्वालियर शहर के पडाव थाना क्षेत्र के फूलबाग चौराहे पर शुक्रवार शाम पार्षद शैलू कुशवाह की हत्या में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर OBC महासभा द्वारा पंचायत का आयोजन किया गया था। जहां पर प्रीतम लोधी, रामबाबू कुशवाह व अन्य एक सैकड़ा से ज्यादा लोगों ने शर्तों का उल्लंघन करते हुए प्रशासन की बिना अनुमति लिए फूलबाग चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। जिस वजह से कुछ घंटों तक यातायात बाधित हुआ और लोग परेशान हुए। जिसपर पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 188 के तहत प्रीतम लोधी रामबाबू कुशवाहा सहित एक सैकड़ा लोगों पर मामला दर्ज किया है।वही पुलिस अब अन्य की पहचान करने के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही है। जिसके बाद उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

पड़ाव थाना इंचार्ज एसआई मुकेश शर्मा ने बताया है कुछ विशेष वर्ग के लोगों द्वारा फूलबाग मैदान में बैठक की अनुमति दी गई थी लेकिन बैठक की अनुमति की आड़ में बैठक में आए लोगों और कुछ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बिना अनुमति के चौराहे पर जाम लगा दिया था जो कानून का उल्लंघन है उसी के तहत दो नामजद और 100 अन्य लोगों पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है साथ ही अब सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं पहचान होने पर अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *