अरविंद केजरीवाल पर अन्ना हजारे का पहला बयान, कहा- ‘गलती की है तो सजा…’

अरविंद केजरीवाल पर अन्ना हजारे का पहला बयान, कहा- ‘गलती की है तो सजा…’

अन्ना हजारे ने कहा कि मैंने पत्र लिखकर आगाह करते हुए कहा था कि नई शराब नीति के बारे में क्यों सोचते हो, अच्छी बातें सोचो. 

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की ओर से रविवार को पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को समन जारी होने के बाद अब समाजसेवी अन्ना हजारे (Anna hazare) की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. अन्ना हजारे ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इस मामले में कुछ तो बात जरूर है. कमी तो ​दिखाई दे रहा है, इसलिए पूछताछ होगी. अगर गलती की है तो सजा होनी चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अन्ना हजारे ने कहा कि मैंने, पहले भी पत्र लिखकर पूछा था कि नई शराब नीति के बारे में क्यों सोचते हैं, अच्छी बातें सोचो. पैसे के लिए कुछ भी करना ठीक नहीं, शराब ने किसी का भला किया हो ऐसा तो कभी नहीं हुआ, इसलिए सीबीआई ने जो देखा होगा, तो जांच हो रही है, अगर कोई दोष निकलता है तो सजा देनी चाहिए.

ये पावरफुल हैं, किसी को जेल में डाल सकते हैं 

इससे पहले रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर सभी से साझा किया है. वीडियो ने सीएम ने कहा कि, ‘कल से इनके सारे नेता चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे. संभवत: बीजेपी ने सीबीआई को आदेश भी दे दिया है कि केजरीवाल को गिरफ्तार करना है. बीजेपी की ओर से आदेश आया है तो उसका पालन भी होगा. अपने वीडियो में अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग बहुत ताकतवर हैं. किसी को भी जेल में डाल सकते हैं. किसी ने जुर्म किया हो या ना किया हो, कोई फर्क नहीं पड़ता. ये लोग बहुत पावरफुल लोग हैं.

CBI के सवालों का दूंगा जवाब

दिल्ली के सीएम ने कहा कि मैं, पूरी सच्चाई और ताकत से सीबीआई के सवालों का जवाब दूंगा. जब कुछ गलत नहीं किया तो कुछ छिपाने की बात ही नहीं है. सच ये है कि बीजेपी वालों को बहुत अहंकार हो गया है. सत्ता का अहंकार, पावर का नशा, ये लोग किसी को भी धमकी दे देते हैं. उन्होंने कहा कि मैं भारत मां से बेइंतहा मोहब्बत करता हूं. अपने देश के लिए जान दे सकता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *