आक्रोशित ग्रामीणों ने रोकी जन आशीर्वाद यात्रा, वाहनों के कांच फूटे !

नीमच के मनासा में जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, भाजपा ने लगाया कांग्रेस पर आरोप

सोमवार को जिला मुख्यालय से भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हुई थी जो जावद होती हुई मनासा पहुंची थी। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता भी शामिल थे।

नीमच/रामपुरा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नीमच जिले के मनासा तहसील के ग्राम रावलकुडी में मंगलवार शाम भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इससे कई वाहनों के कांच भी फूट गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले जन आशीर्वाद यात्रा के साथ के वाहनों को भी रोक लिया। सोमवार को जिला मुख्यालय से भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हुई थी, जो जावद होती हुई मनासा पहुंची थी।

इसमें भाजपा के कई बड़े नेता भी शामिल थे। मनासा विधानसभा के रामपुरा क्षेत्र के ग्राम रावलकुडी में ग्रामीणों ने चीता प्रोजेक्ट का विरोध करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा के वाहन सहित सभी वाहनों को रोक लिया। इस दौरान पुलिस लोगों को आगे से हटाती दिखी।

रथ पर मौजूद मनासा विधायक अनिरुद्ध मारू लोगों से हटने की अपील करते रहे, लेकिन लोगों ने एक न सुनी। इन सभी के कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने यात्रा पर पथराव कर दिया। इसमें जन आशीर्वाद यात्रा रथ व विधायक के वाहन के कांच फूट गए। इसके बाद तीन थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

जन आशीर्वाद यात्रा को अपार समर्थन मिलता देख घबरा गई कांग्रेस : शर्मा

जन आशीर्वाद यात्रा पर किए गए पथराव की घटना पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। शर्मा ने कहा कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है, यह देखकर कांग्रेस घबरा गई है। कांग्रेस के अपराधिक गुंडों का मूल चरित्र गुंडागर्दी ही है।

इन्होंने योजनाबद्ध तरीके से पेड़ के पीछे छिपकर जन आशीर्वाद यात्रा पर हमला किया, गाड़ियों के कांच तोड़ दिए। इस तरह की गुंडागर्दी कर घटना को अंजाम देने वालों को जवाब दिया जाएगा, उन्हें छोड़ेंगे नहीं। कांग्रेस का यह कृत्य दुर्भाग्य जनक है। मैं इसकी कड़ी आलोचना करता हूं।

यात्रा और सफलता के साथ आगे बढ़ेगी। यह गुंडागर्दी किसी भी कीमत पर चलने नहीं देंगे। शर्मा ने कहा कि इसके पीछे छिपे कांग्रेसियों को छोड़ेंगे नहीं, कानूनी कार्रवाई भी करेंगे। बता दें कि मंदसौर में जन आशीर्वाद यात्रा के मूल रथ को तोड़ा गया और पीछे चल रहे गाड़ियों के काफिले पर पथराव किया गया।

जनआशीर्वाद यात्रा पर पत्थर कांग्रेस व श्री नाथ की साज़िश…

नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कमलनाथ ने जनआशीर्वाद यात्रा निकलने के पूर्व ही दिनांक 29 अगस्त को “यात्रा पर पत्थर” का ज़िक्र अपने ट्वीट में कर यह बता दिया था कि कांग्रेस हर हाल में इस तरह की साज़िश को अंजाम देगी….उन्होंने अपने इस ट्वीट से भड़काने का काम किया था…कांग्रेस की साज़िश सामने आ चुकी है…. नाथ पिछले कई दिनों से चप्पल-जूते का उपयोग करने वाले बयान भी दे रहे है…वो लगातार अपने बयानों से प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे है…जनआशीर्वाद यात्रा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से कांग्रेस बौखला गई है… जनआशीर्वाद यात्रा पर पत्थर कांग्रेस की ही साज़िश है…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *