जनआशीर्वाद यात्रा के बहाने चंबल में जुटे तोमर, सिंधिया व वीडी शर्मा।

जनआशीर्वाद यात्रा के बहाने चंबल में जुटे तोमर, सिंधिया व वीडी शर्मा, BJP के दिग्गजों में दिख रही एकजुटता

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्र और राज्य के दिग्गज नेता एक मंच पर जनता का आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं। इसमें भाजपा की एकजुटता भी देखने को मिल रही है।

भोपाल । भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्र और राज्य के दिग्गज नेता एक मंच पर जनता का आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं। इसमें भाजपा की एकजुटता भी देखने को मिल रही है। शनिवार को चंबल के दिमनी में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सभा में मंच पर केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एक साथ दिखे। उन्होंने एक ही मंच पर साथ मिलकर जनसभा को संबोधित किया।

तोमर और सिंधिया वे दिग्गज नेता है, जिनका राजनीतिक परिदृश्य बिल्कुल भिन्न हैं। भाजपा में आने के बाद सिंधिया ने महाराज की पृष्ठभूमि से ऊपर उठकर एक अलग जगह बनाई है। इसी तरह तोमर का ग्वालियर चंबल में एक अलग स्थान है। राजनीति की समझ रखने वाले मानते हैं कि ग्वालियर चंबल में उनकी कोई काट नहीं हैं।

तोमर और सिंधिया ही नेताओं को विपरीत धारा का बताया जाता रहा है। जन आशीर्वाद यात्रा में दोनों तालमेल के साथ विजयश्री के लिए प्रयासरत हैं। ग्वालियर चंबल में विष्णुदत्त शर्मा के साथ तोमर, सिंधिया की जोड़ी संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *