जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे की दिल्ली में संदिग्ध मौत

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे की दिल्ली में संदिग्ध मौत
कलेक्टर दीपक सक्सेना को बेटे के अस्वस्थ हाेने की खबर लगते ही वे दिल्ली जाने डुमना एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए, लेकिन इसी बीच उन्हें बेटे की मौत की खबर मिली। वे वापस घर लौट आए। अमोल के शव को दिल्ली से विशेष विमान से जबलपुर लाया जा रहा है।
  1. जबलपुर कलेक्टर के पुत्र अमोल की दिल्ली में मौत
  2. अचानक हुई उल्टी फिर बेहोश होने के बाद मौत
  3. सीएम मोहन यादव ने जाहिर की शोक संवेदना

 जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के 20 वर्षीय पुत्र का रविवार शाम दिल्ली में देहांत हो गया। वे 20 वर्ष के थे और दिल्ली में पढ़ाई कर रहे थे। शनिवार शाम अचानक उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। इस दौरान अमोल ने अपने पिता से फोन पर बात की। उन्होंने उसे डाक्टर को दिखाने की सलाह दी।

अचानक तबियत खराब

रविवार को अमोल ने डाक्टर से दिखाया और दवा लेकर घर पर आराम कर रहे थे। दोपहर में अचानक उन्हें उल्टी होने लगी और कुछ देर बाद वह बेहोश हो गए। दिल्ली में उनकी बेटी व रिश्तेदार के अलावा प्रशासनिक मित्र, पुत्र अमोल के पास पहुंचे और उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने अमोल को मृत्य घोषित कर दिया।

सीएम मोहन यादव ने भी एक्स पर पोस्ट कर शोक संवेदना जाहिर की है।

जबलपुर कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना जी के युवा एवं होनहार पुत्र श्री अमोल सक्सेना जी के असामयिक देहावसान का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

इधर कलेक्टर दीपक सक्सेना को बेटे के अस्वस्थ हाेने की खबर लगते ही वे दिल्ली जाने डुमना एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए, लेकिन इसी बीच उन्हें बेटे की मौत की खबर मिली। वे वापस घर लौट आए। अमोल के शव को दिल्ली से विशेष विमान से जबलपुर लाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *