Breaking News: दिल्ली में डॉक्टर, पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए 800 लोगों को क्वारंटाइन में भेजा गया

नई दिल्ली:  दिल्ली (Delhi) में 800 लोगों को क्वारनटीन किया गया है. दरअसल मोहल्ला क्लीनिक (Mohalla Clinic) एक डॉक्टर (Doctor) कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद 800 लोगों को क्वारनटीन के लिए कहा गया है.

डॉक्टर की पत्नी और बेटी भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक एक महिला मरीज से डॉक्टर को कोरोना संक्रमण हुआ है जो कि इलाज के लिए क्लीनिक आई थी. यह डॉक्टर मौजपुर के एक मोहल्ला क्लीनिक में बैठते हैं.

बता दें  देश में अब तक कोरोना के 649 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. आज कश्मीर में एक 65 वर्षीय कोरोना पीड़ित की मौत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की और से जारी आंकड़ों के मुताबिक कश्मीरी शख्स को मिलाकर अब तक कोरोना से 13 लोगों की मौत हो गई है. राहत की बात ये है कि कोरोना से करीब 42 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं.

– महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से चौथी मौत की पुष्टि. नवी मुंबई के वाशी में 24 मार्च को महिला की मौत हुई थी. उसकी जांच रिपोर्ट आज आई है जिसमें मौत की वजह कोरोना बताई गई है.

– ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. CMO डॉक्टर अनुराग भार्गव ने मामलों की पुष्टी की है.

– कश्मीर में एक 65 वर्षीय कोरोना पीड़ित की मौत. बुजुर्ग पिछले तीन दिन से अस्पताल में भर्ती थे.

– – बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन को देखते हुए गरीबों के लिए 50 लाख रुपए के चावल दान करेंगे

– देशभर के सभी टोल नाकों पर टोल की वसूली रोकी गई. सभी रेलवे स्टेशनों पर बुकिंग काउंटर भी बंद.

– महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 128 हुई.

– गोवा में कोरोना संक्रमण के 3 मामले सामने आए. तीनों विदेश से लौटे थे.

– इंदौर में मिले कोरोना के 5 पॉजिटिव मरीज.

– देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 606 हुई. अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. 42 ठीक होकर घर जा चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *