कनपटी पर पिस्तौल रखकर ले रहा था सेल्फी, खिलवाड़ में चली गोली, हुई मौत

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में युवक को पिस्तौल के साथ सेल्फी लेते समय अपनी जान गंवानी पड़ी. युवक के दोस्त ने बताया कि सेल्फी लेने के दौरान अचानक गोली चल गई. घायल युवक को तुरंत ही पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने घटना के समय मौके पर मौजूद युवक के दोस्त को भी हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक खेड़ा धर्मपुरा गांव का रहने वाला सौरभ मावी अपने दोस्त नकुल के साथ शाम को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घूमने निकला था. नकुल के मुताबिक वो लोग अपने एक दोस्त से मिलने जा रहे थे. इस दौरान सौरव कार में कनपटी पर पिस्टल रखकर सेल्फी लेने लगा. उसे शायद ये अंदाजा नहीं था कि चेंबर में गोली मौजदू है. सेल्फी लेने के दौरान अचानक गोली चली और सौरव को लग गई. गोली लगते ही सौरव छटपटाने लगा. मौके पर मौजूद नकुल आनन-फानन में सौरव को लेकर पास के अस्पताल गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दियाये भी देखें

पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया
पुलिस के मुताबिक मौके पर मौजूद नकुल शर्मा ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने नकुल को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस पिस्तौल से सौरव सेल्फी ले रहा था वो किसकी थी और उसका लाइसेंस था कि नहीं. पुलिस ने मामले की जांच के बाद घटना के जल्द खुलासे की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *