Terrorist की खबर में लगी Virat Kohli और Anushka Sharma की फोटो, मचा बवाल

एक अंग्रेजी अखबार ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तस्वीर एक आतंकवाद की स्टोरी पर लगा दी. सोशल मीडिया पर अखबार को फैंस ने बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं. इस खूबसूरत जोड़ी की जिंदगी में एक नन्ही सी परी आई है. पूरे देश में इस जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है, ऐसे में फैंस इस खुशखबरी के बाद विरुष्का को बधाइयां दे रहे है.

विराट-अनुष्का को बना दिया आतंकवादी

जहां एक ओर विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) की पेरेंट्स बनने की खुशी हर अखबार में छापी, वहीं एक अंग्रेजी अखबार से बहुत बड़ी गलती हो गई. दरअसल एक अंग्रेजी अखबार ने आतंकवाद से जुड़ी खबर में विराट और अनुष्का की तस्वीर छाप दी.

उस अखबार के फ्रंट पेज पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर लगी थी और उन्हें आतंकवादी बता दिया. उन्होंने आंतकवाद से जुड़ी फोटो लगाने की जगह गलती से अनुष्का और विराट की फोटो लगा दी.

इसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और वो अखबार बुरी तरह ट्रोल होने लगा. यूजर्स इस संपादक का मजाक बना रहे हैं, तो कुछ लोग इस गलती के लिए माफी मांगने को बोल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

विराट-अनुष्का ने की खास अपील

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पेरेंट्स बनने की खबर फैंस को सोशल मीडिया पर साझा की थी. साथ ही उन्होंने अपील की है कि उनकी बेटी की कोई तस्वीरें ना खींची जाए. दरअसल इस जोड़ी ने बेटी की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए ये अपील की है. उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनका बेटी लोगों की नजरों से बची रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *